Home /News /ajab-gajab /

लंबे ब्वॉयफ्रेंड की तलाश में थी छोटे कद की लड़की, शख्स ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

लंबे ब्वॉयफ्रेंड की तलाश में थी छोटे कद की लड़की, शख्स ने यूं दिया मुंहतोड़ जवाब

लड़की की रिलेशनशिप च्वाइस देखकर लड़के ने उसे सबक सिखा दिया. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

लड़की की रिलेशनशिप च्वाइस देखकर लड़के ने उसे सबक सिखा दिया. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

एक लड़की को अपने लिए 6 फीट या उससे ज्यादा ऊंचाई वाला ब्वॉयफ्रेंड (Girlfriend-Boyfriend) चाहिए था. वो अपनी च्वाइस (Relationship) को लेकर इतनी क्लियर थी कि उसने इस ऊंचाई से कम के लड़कों को देखती भी नहीं थी. फिर उसे एक दिन मुंहतोड़ जवाब मिला.

अधिक पढ़ें ...

    हर किसी की अपनी रिलेशनशिप च्वाइसेज़ (Relationship Choices) होती हैं. किसी को दुबले-पतले तो किसी को मोटे लोग पसंद होते हैं. किसी को लंबे तो किसी को छोटे लोग पसंद होते हैं. एक लड़की की भी अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर ऐसी ही च्वाइस थी, जिसे अपनी इस गलती का एहसास कुछ इस तरह हुआ कि वो शर्मिंदा हो गई.

    Online Sharing के प्लेटफॉर्म Reddit पर एक शख्स ने इस कहानी को साझा किया है और बताया है कि उसने किस तरह एक ऐसी लड़की को सबक सिखाया, जो अपने से काफी लंबे शख्स को डेट करना चाहती थी, लेकिन उसकी खुद की हाइट (Short Height Girl Wants Tall Boyfriend) काफी कम थी. इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

    लड़की को चाहिए था लंबा ब्वॉयफ्रेंड
    अपने साथ हुए वाक्ये को शेयर करते हुए लड़के ने बताया कि वो एक लड़की से डेटिंग ऐप पर मिला. जब उसने अपनी चैटिंग उसके साथ शुरू की तो लड़की ने एक-दूसरे की पसंद-नापसंद की बात में दिलचस्पी न दिखाते हुए सीधा-सीधा लड़के से ये पूछ लिया कि उसकी लंबाई कितनी है? जैसे ही उसे पता चला कि लड़का 6 फीट 3 इंच लंबा है, उसने खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि ये परफेक्ट ऊंचाई है. इतना सुनकर उस लड़के को अंदाज़ा हो गया कि लड़की सिर्फ गुड लुक्स को ही अपनी प्राथमिकता दे रही है.

    ये भी पढ़ें- हंसना भी है दवाई, अब हेल्थ एक्सपर्ट भी बाकायदा लिख रहे हैं प्रेस्क्रिप्शन 

    यूं मिला जवाब कि हो गई शर्मिंदा
    लड़के ने इस पूरी चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि उसने इतना सुनने के बाद लड़की की भी लंबाई के बारे में पूछा- जो सिर्फ 5 फीट 1 इंच ही थी. लड़के ने इस पर जवाब देते हुए लड़की से कहा कि ये काफी ज्यादा फासला है और इतने फासले के साथ अच्छी जोड़ी नहीं बन पाएगी. लड़की इस जवाब पर दंग रह गई और उसने सीधा पूछा कि वो लंबाई के चलते उसे रिजेक्ट कर रहा है? लड़के ने इस पर उसे गलती का एहसास कराते हुए कहा कि उसने भी ऐसा ही किया है और अपनी प्रोफाइल पर साफ लिखा है कि उसे 6 फीट के ही लड़के चाहिए. वो लड़की इस बात पर ज़रूर खफा हो गई, लेकिन लोगों ने इस पोस्ट को खूब पसंद किया है और 1600 से ज्यादा कमेंट देकर उस सपोर्ट किया है.

    Tags: Bizarre story, Girlfriend, Viral news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर