Home /News /ajab-gajab /

1 सांप को मारने में कंगाल हो गया शख्स, देखते ही देखते हुआ साढ़े 7 करोड़ रुपए का नुकसान

1 सांप को मारने में कंगाल हो गया शख्स, देखते ही देखते हुआ साढ़े 7 करोड़ रुपए का नुकसान

घर में दिखे सांप को मारना पड़ा शख्स को महंगा (इमेज- ट्विटर)

घर में दिखे सांप को मारना पड़ा शख्स को महंगा (इमेज- ट्विटर)

अमेरिका के मैरीलैंड (Maryland, America) में रहने वाले एक शख्स को अपने घर में दिखा सांप मारना महंगा पड़ गया. शख्स ने घर में दिखे सांप को मारने के लिए जल रही कोयले का टुकड़ा फेंका था. इसमें सांप मरा या नहीं, ये तो पता नहीं चल पाया लेकिन शख्स का पूरा घर जल कर राख (Man Burned Down Entire House For One Snake) हो गया. इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    सांप एक ऐसा जीव है जिससे लगभग दुनिया का हर शख्स डरता है. चाहे सांप जहरीला हो या ना हो, उसे देखने के बाद अजीब सी घबराहट होती ही है. अमेरिका के मैरीलैंड (Maryland, America) में रहने वाले एक शख्स को पिछले महीने अपने घर में एक सांप घूमता नजर आया. इस सांप को मारने के लिए उसने जो किया उसका पछ्तावा शायद उसे जिंदगीभर रहेगा. शख्स ने सांप को मारने के लिए घर की अंगीठी में जल रहे कोयले को उठाया था लेकिन इस कोयले से सांप को कोई नुकसान हुआ या नहीं, ये तो पता नहीं चल पाया लेकिन शख्स का पूरा घर जलकर राख हो(Man Burned Down Entire House For One Snake) गया.

    मामला 23 नवंबर को रात के 10 बजे का है. अधिकारियों ने बताया कि घर की आग को बुझाने के लिए करीब 75 फायरफाइटर्स भेजे गए थे. काफी मशक्क्त के बाद घर की आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक सब जलकर राख हो चुका था. मोंट्गोमेरी काउंटी फायर एंड रेस्क्यू के स्पोक्सपर्सन पीट पीरिंगेर ने बताया कि शख्स ने घर में दिखे सांप को जलते कोयले से फेंकर मारना चाहा था. लेकिन ये कोयला सांप को मारने की जगह घर में आग लगाने में हेल्पफुल साबित हुआ.

    snake burns entire house

    जलकर राख हो गया साढ़े सात करोड़ का घर

    पीट ने ट्विटर पर इस घटना की तस्वीरें शेयर की. साथ ही कैप्शन में लिखा कि आग की वजह एक्सीडेंटल थी. मालिक ने सांप को कोयले से मारना चाहा था लेकिन कोयले के टुकड़े ने उसके घर में ही आग लगा दी. आग की वजह से शख्स को साढ़े सात करोड़ रुपए का नुकसान उठाना पड़ गया. घर का काफी हिस्सा जलकर राख हो गया. सबसे बड़ी बात ये कि इस घटना में काफी नुकसान तो हुआ लेकिन सांप का क्या हुआ ये पता नहीं चल पाया.

    snake burns entire house

    इंटरनेट पर वायरल हुई घटना की तस्वीरें

    जानकारी के मुताबिक़, आग बेसमेंट से शुरू हुई थी. इसके बाद आग धीरे-धीरे पूरे घर में फ़ैल गई. लगभग घर का ज्यादातर हिस्सा जलकर राख हो गया. इसमें करीब साढ़े सात करोड़ रुपए का नुकसान हो गया. सोशल मीडिया पर जलते घर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इनमें घर से निकलती चिंगारी साफ़ दिखाई दे रही है. बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी ही एक घटना और वायरल हुई थी. इसमें एक शख्स अपने घर में दिखी मकड़ी मारने के चक्कर में अपना नुकसान कर बैठा था. शख्स के घर में मकड़ी मारने के चक्कर में आग लग गई थी, जिसमें उसे काफी नुकसान हुआ था.

    Tags: Ajab Gajab, Fire, Shocking news, Snake Rescue, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर