Home /News /ajab-gajab /

man buy cursed painting by mistake regrets instantly sankri

गलती से गुड़ियों की श्रापित पेंटिंग घर ले आया शख्स, एक ही महीने में हो गया ऐसा हाल

जिसे क्यूट पेंटिंग समझ खरीदा उसने उड़ा दिया शख्स का चैन (इमेज- इंटरनेट)

जिसे क्यूट पेंटिंग समझ खरीदा उसने उड़ा दिया शख्स का चैन (इमेज- इंटरनेट)

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपने साथ हुई ऐसी घटना के बारे में शेयर किया, जिसपर यकीन करना काफी मुश्किल है. इस शख्स ने गलती से दो गुड़ियों की एक क्यूट पेंटिंग खरीद ली. लेकिन जैसे ही पेंटिंग घर के अंदर आई, शख्स की मुसीबतें शुरू हो गई.

भूत होते हैं या नहीं, इसे लेकर लंबे समय से बहस चलती आई है. कुछ का कहना है कि जिस तरह से भगवान होते हैं, उसी तरह से भूत-प्रेत भी होते हैं. वहीं एक वर्ग ऐसा है जो इनपर यकीन नहीं करता. जब तक इंसान के साथ खुद सुपरनेचुरल घटनाएं ना हो जाए, तब तक लोग इनपर यकीन नहीं करते. इन्हें काल्पनिक बताकर इग्नोर कर देते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी गतिविधियों से दो-चार हो चुके एक शख्स ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. इस शख्स ने गलती से एक श्रापित पेंटिंग खरीद ली और उसे घर ले आया. लेकिन उसे क्या पता था कि इस पेंटिंग के साथ बुरी आत्माओं को भी घर में न्योता दे रहा है.

जानकारी एक मुताबिक, इस शख्स ने एक महिला से दो गुड़ियों वाला एक पेंटिंग खरीदा था. इस पेंटिंग में दो क्यूट सी गुड़िया बनी हुई थी. उसे पेंटिंग दिखने में काफी प्यारी लगी. इस वजह से उसने तुरंत पेंटिंग को खरीद लिया. लेकिन जिस महिला से उसने पेंटिंग ली, उसने देते हुए उसे सावधान रहने को कहा. महिला ने उसे आगाह किया कि वो झूठ बोल रही है. इसलिए उसने महिला की बातों को इग्नोर कर दिया. लेकिन यही उसकी सबसे बड़ी भूल साबित हुई.

घर में हुई आत्माओं की एंट्री
शख्स को ये पेंटिंग काफी अच्छी लगी थी. उसे देने वाली महिला ने उसे साफ़ चेताया था कि जैसे ही पेंटिंग उसके घर में जाएगी, घर के अंदर भूत-प्रेत एंट्री ले लेंगे. लेकिन शख्स को लगा कि महिला झूठ बोल रही है. उसने पेंटिंग खरीदी और उसे लेकर घर आ गया. इसी के साथ शख्स की परेशानियां शुरू हो गई. पहले कुछ दिन ठीक थे. लेकिन इसके बाद धीरे-धीरे उसे घर में नेगेटिविटी दिखने लगी. उसके घर में अजीबोगरीब चीजें होने लगी. अचानक ही उसे अनिंद्रा की परेशानी हो गई. वहीं उसका पालतू पेट हैम्स्टर भी मारा गया.

अब बेचने के लिए परेशान
अचानक अपने घर पर मुसीबतों का पहाड़ टूटता देख शख्स को महिला की बात याद आई. उसने नोटिस किया कि जबसे पेंटिंग घर में आई है तभी से उसकी जिंदगी में परेशानियां बढ़ गई हैं. उसने तुरंत पेंटिंग से पीछा छुड़ाने का फैसला किया. शॉपिंग साइट ebay पर उसने पेंटिंग को बेचने का ऐड डाला. ऑनलाइन ये पेंटिंग 6 हजार में सेल पर लगाई गई है. साथ ही उसने साफ़ लिख दिया है कि ये पेंटिंग श्रापित है और इसे खरीदने वाले को सावधान रहना है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर