Home /News /ajab-gajab /

अचानक गायब होने लगे शहर के ट्रैफिक लाइट्स, शख्स ने जेल में खोला अमीर बनने का मास्टर प्लान!

अचानक गायब होने लगे शहर के ट्रैफिक लाइट्स, शख्स ने जेल में खोला अमीर बनने का मास्टर प्लान!

शख्स के रिश्तेदार के घर से मिले 7 ट्रैफिक लाइट्स (इमेज- सांकेतिक)

शख्स के रिश्तेदार के घर से मिले 7 ट्रैफिक लाइट्स (इमेज- सांकेतिक)

इंडोनेशिया (Indonesia) से एक शॉकिंग मामला (Shocking Robbery Case) सामने आया है. यहां एक शख्स आधी रात शहर के ट्रैफिक लाइट्स (Traffic Lights Robbery) उखाड़ कर चुरा रहा था. शख्स की प्लानिंग थी इन्हें ऑनलाइन बेचने की.

    दुनिया में कई तरह की चोरियां (Shocking Robbery Case) आपने देखी होंगी. कोई महंगी चीजों की चोरी कर मशहूर हो जाता है तो कई बार कुछ लोग घरों से अंडरवियर भी चुराते देखे गए हैं. लेकिन इंडोनेशिया में बीते कुछ दिनों से पुलिस और प्रशासन एक अजीबोगरीब तरह की चोरी से परेशान हो गए थे. यहां अचानक ही ट्रैफिक लाइट्स की चोरी (Traffic Lights Robbery) शुरू हो गई. जी हां, अचानक ही इंडोनेशिया की सड़कों से ट्रैफिक लाइट्स गायब होने लगे. जब इसका मास्टरमाइंड पकड़ा गया तो सारा मामला खुल गया.

    लोग अमीर होने के लिए क्या कुछ नहीं करते. कोई बैम्बू स्टिक्स बेचकर अमीर बनता है तो कुछ लोगों की किस्मत व्हेल की उल्टी से भी बदल जाती है. लेकिन कुछ लोग इससे भी आसान शार्टकट अपनाकर अमीर बनना चाहते हैं. शायद यही सोचा था इंडोनेशिया के एक चोर ने. ये चोर सड़क किनारे लगे ट्रैफिक लिग्जटस चुराकर अमीर बनना चाहता था. इसके लिए उसने कई महीनों से आधी रात ट्रैफिक लाइट्स चुराने शुरू कर दिए. जब एक के बाद एक ट्रैफिक लाइट्स चोरी होने लगे तब पुलिस की नजर इसपर गई.

    traffic lights robbery

    रात में करता था ट्रैफिक लाइट्स की चोरी

    पुलिस ने शख्स को ट्रैक किया और पाया कि ये शख्स आधी रात खाली सड़कों से ट्रैफिक लाइट्स की चोरी करता था. उसे मौका मिलते ही अरेस्ट कर लिया गया. इसके बाद शख्स ने अपना प्लान पुलिस को बताया. दरअसल, शख्स इन लाइट्स को ऑनलाइन बेचकर पैसे कमाने की फिराक में था. पुलिस ने शख्स की पहचान उजागर नहीं की है. लेकिन बताया जा रहा है कि उसकी उम्र करीब 27 साल की है. उसे बीते शनिवार अरेस्ट किया गया.

    traffic lights robbery

    ऑनलाइन बेचने का था प्लान

    अरेस्ट होने के बाद शख्स ने कई लाइट्स चुराने की बात स्वीकारी. बाद में उसके बयान के आधार पर पुलिस ने उसके एक रिलेटिव के घर से कई ट्रैफिक लाइट्स बरामद किये. लोकल मीडिया की खबर के मुताबिक़, शख्स रात को ट्रैफिक लाइट्स ठीक करने के बहाने जाता था और उसे खोल लेता था. उसके बाद वो लाइट्स को रिलेटिव के घर रख देता था. उसके पास से करीब 7 ट्रैफिक लाइट्स मिले जिसमें से एक भी वो अभी तक बेच नहीं पाया था. इस अजीबोगरीब चोरी की जानकारी मिलते ही लोग भी हैरान रह गए.

    Tags: Ajab Gajab, Indonesia, Khabre jara hatke, Looting and robbery, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर