अजीबोगरीब: प्रेमिका संग रोमांस के बाद गहरी नींद में सो रहा था शख्स, आधी रात उठाकर ले गए Aliens

मैथ्यू नाम के इस शख्स ने दावा किया है कि उसके पास अपनी किडनैपिंग का चश्मदीद सबूत है

मैथ्यू नाम के इस शख्स ने दावा किया है कि उसके पास अपनी किडनैपिंग का चश्मदीद सबूत है

अमेरिका (America) में रहने वाले मैथ्यू मोनिज (Matthew Moniz) नाम के शख्स ने दावा किया है कि उसे एलियंस (Aliens) अपने साथ ले गए थे. साथ ही पृथ्वी पर लौटाते हुए एलियंस ने उसकी उस समय की पार्टनर को नींद से जगाकर बाय बोला था.

  • Share this:

दुनिया में कई लोगों ने अब तक एलियंस देखने का दावा किया है. पिछले दिनों अमेरिका के कई पूर्व नेवी अधिकारीयों (Navy Officers) ने तब सनसनी मचा दी थी जब उन्होंने कहा था कि काम के दौरान उन्होंने कई बार यूएफओ (UFO) देखा था. इस बात को प्रमाणित करने के लिए उन्होंने वीडियो (Video) भी जारी किया था. अब अमेरिका में रहने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि एलियन उसे उठाकर ले गए थे. साथ ही जब एलियंस ने उसे लौटाया तब इसका सबूत उसकी प्रेमिका भी थी.

घटना के बारे में डिटेल जानकारी देते हुए मैथ्यू ने कहा कि ये मामला कुछ सालों पहले का है. तब वो अपनी उस समय की प्रेमिका के साथ नए घर में शिफ्ट हुआ था. उसी दौरान एक रात एलियन आए और उसे रात को उठाकर अपने साथ ले गए. इसके बाद जब मैथ्यू को पृथ्वी पर लौटाया गया तब एलियंस ने उसकी प्रेमिका को उठाकर उससे भी बात की थी. इस तरह उसने दावा किया कि एलियंस के साथ बिताए पल का उसके पास सबूत भी है.

एलियंस के इस ग्रुप से है जुड़े

मैथ्यू अमेरिका के Starborn Support के साइंटिफिक अडवाइजर हैं. ये ग्रुप साल 2006 में बनाया गया था. ग्रुप से वो लोग जुड़ते हैं जो एलियन देखने का दावा करते हैं या उन्हें कभी एलियंस ने किडनैप किया हो. इस ग्रुप की अपनी वेबसाइट भी है. उसपर मेंबर्स अपने साथ हुई घटना को शेयर करते हैं.
नेवी अधिकारीयों ने मचा दी सनसनी

पहले भी कई अमेरिकी अधिकारियों ने पुष्टि की थी की उन्होंने कई बार यूएफओ देखा था. लेकिन जब भी उन्होंने इसके बारे में बड़े ऑफिसर्स से डिस्कस किया, उनकी बातों को दबा दिया गया. अमेरिका के कई एयर फ़ोर्स और नेवी पायलट ने भी एलियन देखने का दावा किया है. लेकिन हर बार इसकी असलियत को दबा दिया गया. अधिकारियों ने आरोप लगाया है कि अगर अमेरिका में कोई मीडिया हाउस एलियन की खबरें पब्लिश करता है तो वो भी निशाने पर आ जाता है.

आ सकता है बड़ा खतरा



पूर्व नेवी लेफ्टिनेंट (Former Navy Lieutenant) रयान ग्रेव्स (Ryan Graves) के मुताबिक, 2015 से 2017 के बीच उन्होंने कई UFO देखे थे. ऑलमोस्ट हर दिन ही उन्होंने उड़नतस्तरी देखा था. ये थोड़े अलग नजर आते थे. लेकिन जिस तरह से इनकी असलियत छिपाई जा रही है वो चिंता का विषय है. रयान का कहना है कि ये आने वाले समय में बड़ी समस्या भी ला सकता है. हालांकि, ये समझ से परे है कि अमेरिका इस असलियत को छिपा क्यों रहा है?

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज