6 जून 2026 को आएगा महाप्रलय! शख्स का दावा- देखते ही देखते काला पड़ जाएगा आसमान

टिकटोक पर इस यूजर ने  भविष्य से लौटने की भविष्यवाणी की

टिकटोक पर इस यूजर ने भविष्य से लौटने की भविष्यवाणी की

सोशल मीडिया प्लेटफार्म टिकटोक पर एक शख्स ने दावा किया है कि वो साल 2582 से लौट कर आया है. उसने दावा किया कि आगे का समय काफी डरावना है. साथ ही बताया कि अब से मात्र 5 साल के बाद दुनिया में भारी बदलाव आएगा.

  • Share this:
दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जो दावा करते हैं कि वो फ्यूचर से लौट कर आए हैं. टाइम ट्रेवल का दावा करने वाले ये लोग कई बार सनसनी मचा देते हैं. ऐसा ही एक दावा हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स ने किया. इस शख्स ने दावा किया है कि वो साल अभी से 561 साल पहले के समय में जा चुका है. साथ ही इस टाइम ट्रैवलर ने दावा किया कि अब से पांच साल बाद यानी 6 जून 2026 को दुनिया में अचानक घना अंधेरा छा जाएगा. शख्स द्वारा किए गए दावों की वजह से अचानक उसके टिकटोक फॉलोवर्स की संख्या में जबरदस्त उछाल आया है.

वीडियो में किया दावा

सोशल मीडिया साइट टिकटोक पर @timetraveler2582 नाम से बने अकाउंट में अपलोड वीडियो में अजीबोगरीब दावा किया गया है. इस अकाउंट के यूजर का कहना है कि वो अभी से 561 साल पहले की दुनिया से लौटा है. यानी वो 2582 से वापस लौटा है. शख्स ने कहा कि उस समय तक दुनिया बिल्कुल बदल जाएगी.

पांच साल बाद ही आएगा बदलाव
शख्स ने दावा किया कि पांच साल बाद यानी 6 जून 2026 को अचानक दुनिया में तीन दिनों के अंधेरा छा जाएगा. उसने बताया कि ये अंधेरा काफी गहरा होगा. उस समय आसमान से जो भी रोशनी आएगी, उसे देखना नहीं होगा. साथ ही किसी भी तरह के अन्य लाइट्स के सोर्स का भी इस्तेमाल नहीं करना है. सिर्फ कैंडल जलाया जा सकता है.

लोगों का आया जबरदस्त रिएक्शन

जैसे ही इस यूजर ने वीडियो अपलोड किया, लोगों ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया. वीडियो अपलोड होने के बाद से @timetraveler2582 के लगभग 6 लाख 30 हजार फॉलोवर्स बढ़ गए हैं. कई लोगों ने इस वीडियो को लेकर कमेंट किया कि आने वाला समय भयावह है. एक यूजर ने लिखा कि उसने तो इस डेट का अलार्म लगा दिया है. अब जब ये टाइम आएगा, तब देखा जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज