Home /News /ajab-gajab /

6 महीने पति-पत्नी की तरह डॉलफिन के साथ रहा शख्स, अलग होते ही मछली ने कर लिया सुसाइड!

6 महीने पति-पत्नी की तरह डॉलफिन के साथ रहा शख्स, अलग होते ही मछली ने कर लिया सुसाइड!

वाटर पार्क में काम करते हुए मैलकम का अफेयर डॉलफिन के साथ शुरू हो गया था (इमेज- BBC)

वाटर पार्क में काम करते हुए मैलकम का अफेयर डॉलफिन के साथ शुरू हो गया था (इमेज- BBC)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स ने दावा किया है कि फ्लोरिडा (Florida) के वाटर पार्क में काम करने के दौरान उसका अफेयर डॉली नाम की डॉलफिन (Dolly Dolphin) के साथ हुआ था. इसके बाद लंबे समय तक दोनों पति-पत्नी की तरह रहे थे. लेकिन जैसे ही शख्स ने डॉलफिन (Affair With Dolphin) के साथ रिश्ता तोड़ दिया, मछली ने सुसाइड कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

    प्यार की कई दास्तान आपने सुनी होंगी. हीर-रांझा से लेकर वीर-जारा तक, इन सबकी लव स्टोरी लोगों को इंस्पायर करती है. लेकिन आज हम जिस लव स्टोरी (Weird Love Story) के बारे में बताने जा रहे हैं, उसे पढ़ने के बाद आपको काफी हैरानी होगी. ये लव स्टोरी है एक इंसान और डॉलफिन (Man Dolphin Affair) की. ये शख्स 6 महीने तक डॉलफिन के साथ पति की तरह रहा था. शख्स का दावा है कि दोनों ने शारीरिक संबंध (Physical Relation With Dolphin) भी बनाया था. इसके बाद जब शख्स ने डॉलफिन से रिश्ता खत्म किया तो डिप्रेशन में मछली ने खुदखुशी कर ली.

    अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाले 70 साल के मैलकम ब्रेंनेर (Malcolm Brenner) ने सनसनीखेज खुलासा किया है. शख्स ने बताया कि 1970 के दौरान उसका अफेयर एक डॉलफिन से हुआ था. ये डॉलफिन उसी वाटर पार्क में थी, जहां मैलकम काम करता था. मैलकम का कहना है कि उस दौरान वो कॉलेज में पढ़ाई करता था. जब वो वाटर पार्क में था, तभी उसकी मुलाक़ात डॉली से हुई थी. इसके बाद डॉली मैलकम को अपनी तरफ आकर्षित करने का काम करती थी. अब राइटर बन चुके मैलकम ने कहा कि उसे अहसास हुआ कि डॉली उससे प्यार करने लगी है. इसके बाद धीरे-धीरे दोनों करीब आ गए.

    love story with dolphin

    मैलकम ने कहा कि जल्द दोनों करीब आ गए. दोनों साथ ही स्विमिंग करते थे. डॉली अपना ज्यादा समय मैलकम के पास बिताती थी. धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया. मिरर को दिए इंटरव्यू में मैलकम ने बताया था कि खुद डॉली ने खुद को उसके प्रति समर्पित कर दिया था. मैलकम के अनुसार पहले उसने इस रिश्ते को ठुकरा दिया था लेकिन इसके बाद दोनों में प्यार पनपता चला गया और जल्द मैलकम को भी डॉली से लगाव हो गया.

    love story with dolphin

    मैलकम ने अपनी लव स्टोरी 2011 में लिखी किताब Wet Goddess में जाहिर की थी. शख्स ने बताया कि 6 महीने तक दोनों पति-पत्नी की तरह रहे थे. लेकिन इसके बाद उसने डॉली से अपना रिश्ता तोड़ लिया. मैलकम का कहना है कि डॉली से अलग होने के कुछ समय बाद ही डॉलफिन की मौत हो गई थी. इसे मैलकम आत्महत्या मानता है. उसने किताब में लिखा कि डॉली उससे जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पाई. इस वजह से उसने आत्महत्या कर ली. डॉली ने सांस रोक ली थी. इससे उसकी मौत हो गई थी.

    love story with dolphin
    डॉली की मौत के बाद कुछ समय के लिए मैलकम डिप्रेशन में चला गया था. हालांकि कई लोगों ने इसे मात्र कहानी बताया. वहीं कुछ ने इसपर हैरानी भी जताई.

    Tags: Amazing love, Khabre jara hatke, Love affair, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर