हाईवे पर पहले फेंक गए थे कचरा, फिर साफ करने के लिए लौटना पड़ा 80 KM

हाईवे पर फेंक दिया था कूड़ा.
हाईवे पर फेंक दिया था कूड़ा.

कर्नाटक में दो युवक मदीकेरी और कूर्ग के बीच का सफर कर रहे थे. इस दौरान उन्‍होंने रास्‍ते में पिज्‍जा खाया. लेकिन पिज्‍जा खाने के बाद दोनों ने पिज्‍जा का खाली डिब्‍बा हाईवे पर ही फेंक दिया और अपने सफर में आगे चले गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 7:15 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. किसी भी स्‍थान पर कूड़ा-कचरा फैलाना गलत बात है. फिर चाहे वो हाईवे हो या शहर के अंदर का हिस्‍सा. लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जो इन बातों को नहीं मानते और खूब गंदगी फैलाते हैं. लेकिन कभी-कभी इन लोगों को भी अच्‍छा सबक मिल जाता है. जैसे कर्नाटक के एक युवक को मिला.

दरअसल कर्नाटक में दो युवक मदीकेरी और कूर्ग के बीच का सफर कर रहे थे. इस दौरान उन्‍होंने रास्‍ते में पिज्‍जा खाया. लेकिन पिज्‍जा खाने के बाद दोनों ने पिज्‍जा का खाली डिब्‍बा हाईवे पर ही फेंक दिया और अपने सफर में आगे चले गए. लेकिन उन्‍हें यह नहीं पता था कि उन्हें उनकी ओर से फैलाया गया ये कचरा साफ करने के लिए वापस आना पड़ेगा.

रिपोर्ट के अनुसार कोडागू टूरिज्‍म एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी मेडेटीरा थिमाया उसी हाइवे से गुजर रहे थे. इस दौरान उन्‍होंन हाईवे के किनारे पिज्‍जा के दो डिब्‍बे पड़े देखे. इसके बाद उन्‍होंने दोनों डिब्‍बों को खोलकर देखा तो उसमें पिज्‍जा मंगाने वाले युवक का नंबर था. इसके बाद उन्‍होंने उसमें फोन किया और युवक से कह कि वह वापस आए और कचरा साफ करके जाए.

लेकिन युवक ने लौटने से इनकार कर दिया. हालांकि उसने माफी जरूर मांगी. इसके बाद मेडेटीरा ने उसका नंबर पुलिस और सोशल मीडिया में शेयर कर दिया. बैंगलोर मिरर के अनुसार इसके बाद उनके पास इतने फोन गए कि उन्‍हें 80 किमी वापस लौटना ही पड़ा. यह घटना सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज