होम /न्यूज /अजब गजब /'गर्लफ्रेंड के बालों से आती है बदबू' लड़के ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

'गर्लफ्रेंड के बालों से आती है बदबू' लड़के ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

ब्वॉयफ्रेंड की दिक्कत ये है कि उसकी गर्लफ्रेंड के बालों से बदबू आती है और वो इसे मानने को तैयार ही नहीं है.  (सांकेतिक तस्वीर)

ब्वॉयफ्रेंड की दिक्कत ये है कि उसकी गर्लफ्रेंड के बालों से बदबू आती है और वो इसे मानने को तैयार ही नहीं है. (सांकेतिक तस्वीर)

दो लोगों के बीच रिश्ते ( Relationship Problems) में आने वाली दिक्कतें कभी पर्सनल तो कभी दो परिवारों के बीच होती हैं. हा ...अधिक पढ़ें

    गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड (Girlfriend-Boyfriend) के रिश्ते में तरह-तरह की समस्याएं आती हैं. कभी ये भावनात्मक होती हैं तो कभी प्रोफेशनल. हालांकि किसी रिलेशनशिप ( Relationship Problems) में हाइजीन को लेकर पार्टनर की शिकायत सुनने में कम ही आती है. एक शख्स को अपनी गर्लफ्रेंड की साफ-सफाई न रखने की आदत (Girlfriend Does not Washes Hair) इतनी अखर गई कि उसने सोशल मीडिया पर अपना दुखड़ा लोगों से रो डाला.

    इस शख्स ऑनलाइन शेयरिंग साइट रेडिट पर अपनी प्रॉब्लम लोगों के साथ शेयर की. उसका कहना है कि उसकी गर्लफ्रेंड के बालों से हमेशा बदबू आती रहती है और ये काफी चिपचिपे (Boyfriend fed up of Girlfriend’s Stinky Hair) रहते हैं. खुद ही वो इसकी वजह बताते हुए लिखता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि गर्लफ्रेंड अपने बाल हफ्ते में सिर्फ एक बार धोती है. ये शिकायत वैसे तो काफी अजीब है, लेकिन इस शख्स के लिए ये कितनी बड़ी परेशानी है वो आप इसी बात से समझ सकते हैं कि वो अपना दर्द दुनिया को बता रहा है.

    गर्लफ्रेंड बाल धोने को राज़ी ही नहीं है
    बिना नाम के ये पोस्ट लिखते हुए शख्स ने बताया है कि उसने पहले अपनी गर्लफ्रेंड को उसकी गंदी आदत के बारे में नहीं कहा लेकिन बाद में एक दिन उसे कहना ही पड़ा कि उससे बालों की बदबू और चिपचिपाहट अच्छी नहीं लगती. ब्वॉयफ्रेंड से बाल धोने की बात सुनकर गर्लफ्रेंड भड़क गई और उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड को गंजा और जलनखोर करार दे दिया. लड़के ने बताया है कि उसकी गर्लफ्रेंड के बाल काफी लंबे और घुंघराले हैं. देखने में ये काफी सुंदर हैं लेकिन उन्हें हफ्ते में एक बार धोने की वजह से इनमें से बदबू आने लगती है. जब वो घर में बाल खोलकर रहती है तो ये काफी गंदे लगते हैं. गर्लफ्रेंड को लड़के ने कई बार बाल धोने के लिए कंविंस किया, लेकिन लड़की हर बार उसे ये बोलकर मना कर देती है कि उसे किसी की सलाह नहीं चाहिए.

    ये भी पढ़ें- Viral : गाय ने चबा ली 20 ग्राम सोने की चेन, डॉक्टरों ने मेटल डिटेक्टर से खोज निकाली 

    लोगों ने लड़के को ही सुनाई खरी-खोटी
    अपनी समस्या सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद लड़के ने जब लोगों से राय मांगी तो उसके साथ कुछ अलग ही हो गया. लोगों ने लड़के को ज्यादा हस्तक्षेप करने वाला बता दिया और कहा कि उसके घुंघराले बालों को खास देखभाल की ज़रूरत होती है. अगर वो इन्हें रोज़ाना धोने लगी तो ये काफी ज्यादा रूखे हो जाएंगे. ऐसे में उसे इन बातों को समझना चाहिए और बेवजह की शिकायत नहीं करनी चाहिए.

    Tags: Beauty treatments, Hair Beauty tips, Viral news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें