• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Kiss Of Death: खतरनाक कोबरा को पकड़ चूम रहा था शख्स, अचानक जीभ में लटक गया सांप

Kiss Of Death: खतरनाक कोबरा को पकड़ चूम रहा था शख्स, अचानक जीभ में लटक गया सांप

स्नेक एक्सपर्ट का दावा था कि उसके ऊपर किसी सांप के जहर का असर नहीं होता

स्नेक एक्सपर्ट का दावा था कि उसके ऊपर किसी सांप के जहर का असर नहीं होता

नॉर्थ फिलीपींस (North Philippines) में रहने वाले 62 साल के बरनार्डो अल्वारेज़ (Bernardo Alvarez) की मौत सांप (Death From Snake Bite) के काटने से हो गई. खुद को स्नेक एक्सपर्ट कहने वाले बरनार्डो ने आजतक कई जहरीले सांप पकड़े थे. लेकिन इस बार जो कोबरा उन्होंने पकड़ा, उसे चूमने के दौरान ये हादसा हो गया.

  • Share this:
    कॉन्फिडेंस अच्छी बात है लेकिन ओवर कॉन्फिडेंस हमेशा बुरा होता है. इसका नतीजा कभी अच्छा नहीं निकलता. नॉर्थ फिलीपींस (North Philippines) में रहने वाले एक शख्स को यही ओवर कॉन्फिडेंस महंगा पड़ गया. उसने जंगल से एक कोबरा पकड़ा (Deadly Cobra Bite) और उसे किस करने की कोशिश करने लगा. इस दौरान सांप ने उसके जीभ में काट लिया. सांप के जहर से तुरंत शख्स की मौत हो गई. उसने सांप को जंगल से पकड़ा था और लोकल्स को करतब दिखा रहा था. तभी ये हादसा हो गया.

    मामला 9 जुलाई का बताया जा रहा है. बरनार्डो खुद को सांप के जहर से इम्यून बताता था. उसका दावा था कि उसकी बॉडी पर सांप के जहर का कोई असर नहीं होता. यही दावा कर वो नंगे हाथ ही खतरनाक सांपों को पकड़ लेता था. 9 जुलाई को भी बरनार्डो ने पंगसीनां में एक कोबरा पकड़ा. वो उसके साथ स्टंट करने लगा. कोबरा को पकड़कर किस करने के दौरान अचानक कोबरा ने उसके जीभ में काट लिया. बरनार्डो वहीँ गिर गया. इसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

    नीला पड़ गया था शरीर
    बरनार्डो हमेशा से दावा करता था कि उसके ऊपर सांप के जहर का कोई असर नहीं होता. लेकिन इस हादसे के बाद ये बात गलत साबित हो गई. हालांकि, साबित होने के बाद बरनार्डो की मौत हो गई. सांप के काटने के बाद बरनार्डो का पूरा शरीर नीला पड़ गया था. उकसी बहन ने बताया कि उनके पास डॉक्टर के पास जाने का भी समय नहीं बचा. कोबरा के काटने के तुरंत बाद उसकी बॉडी अकड़ गई और उसकी मौत हो गई.

    man die kissing snakeलोगों ने कोबरा को मारा
    इस हादसे ने सभी को हैरान कर दिया. जिस सांप को बरनार्डो ने पकड़ा था उसे दुनिया का सबसे खतरनाक कोबरा माना जाता है. इसके डंक से इंसान के रेस्पिरेटरी सिस्टम पर असर पड़ता है और उसके जहर का एक ही बूंद जान लेने के लिए क़ाफी है. घटना के बाद सभी ने पकड़कर कोबरा को मार डाला. साथ ही परिवार वालों ने अभी बरनार्डो की लाश को स्टोर कर लिया है. उसे अगले हफ्ते अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज