• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • बात कर रहा था युवक, फिर सड़क पर लगाई दौड़ और 2 सेकंड में हो गई मौत

बात कर रहा था युवक, फिर सड़क पर लगाई दौड़ और 2 सेकंड में हो गई मौत

हरिद्वार में सड़क पर गिरने के बाद 2 सेकंड में हो गई युवक की मौत.

हरिद्वार में सड़क पर गिरने के बाद 2 सेकंड में हो गई युवक की मौत.

यह पूरा मामला हरिद्वार के ज्‍वालापुर कोतवाली क्षेत्र का है. यहां घर के बाहर बात कर रहा युवक अचानक सड़क पर गिरा और उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
    हरिद्वार. उत्तराखंड के हरिद्वार (Haridwar) में एक युवक के साथ हुई घटना को देखकर सभी लोग हैरान है. यहां 22 साल का एक युवक अपने घर के बाहर खड़ा होकर बातचीत कर रहा था, तभी उसे कुछ महसूस हुआ और उसने दौड़ लगा दी. इसके बाद वह गश खाकर सड़क पर गिर गया. सड़क पर गिरने के महज 2 सेकंड में ही उसकी मौत हो गई. लोगों के अनुसार उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

    यह पूरा मामला हरिद्वार के ज्‍वालापुर कोतवाली क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि यहां 22 साल का युवक शोएब रहता था. उसका घर पांधोई की एक छोटी सड़क पर था. वह वहां की स्‍थानीय मंडी में काम करता था. सीसीटीवी में कैद तस्‍वीरों के मुताबिक शोएब सोमवार को कहीं से आया था और घर के बाहर किसी से बात कर रहा था. सड़क पर भीड़ थी. लोगों की आवाजाही थी, दुकानें खुली थीं.

    सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि शोएब को इसी दौरान सीने में दर्द जैसा कुछ महसूस हो रहा है. इसके बाद उसने सड़क पर दौड़ लगा दी. लेकिन कुछ आगे जाकर वह गश खाकर गिर गया और फिर उठ नहीं पाया. आसपास मौजूद लोग काफी हैरान हो गए कि आखिर इस शख्‍स को अचानक क्‍या हो गया.

    जब तक लोग कुछ समझ पाते, शोएब की 2 सेकंड के अंदर मौत हो गई. शोएब के परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. इसके बाद पुलिस को सारी घटना की जानकारी हुई. सीसीटीवी फुटेज देख पुलिस को शोएब की मौत का कारण हार्ट अटैक लगा.

    ये भी पढ़ें- इस वायरल तस्वीर में क्या आप तेंदुए को खोज सकते हैं?

    गहरी हुई दोस्ती! तुर्की अब पाकिस्तान के लिए बना रहा है जंगी जहाज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज