Home /News /ajab-gajab /

man eating dove soaps to look beautiful from inside video goes viral sankri

अंदर से खूबसूरत बनने के लिए शख्स ने किया खतरनाक काम, चबा-चबा कर खा गया साबुन

गाजर-मूली की तरह चबाता नजर आया साबुन (इमेज- फेसबुक)

गाजर-मूली की तरह चबाता नजर आया साबुन (इमेज- फेसबुक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल (Weird Viral Video) हो रहा है. इसमें एक शख्स को साबुन (Man Eating Soap) खाते देखा गया. शख्स गाजर-मूली की तरह साबुन चबा कर खाता नजर आया.

आपने ये बात तो कई बार सुनी होगी कि इंसान की असली खूबसूरती अंदर से होती है. बाहर से इंसान भले ही कितना खूबसूरत हो, अगर उसका मन अंदर से मैला है तो खूबसूरती का कोई फायदा नहीं. इस बात का असल मतलब ये है कि इंसान को अंदर से अपना नेचर अच्छा रखना चाहिए. उसके अंदर प्यार भरा होना चाहिए. उसमें ममता और दूसरों के प्रति दयालुता होनी चाहिए. लेकिन शायद अंदर की खूबसूरती का मतलब एक शख्स ने गलत ही समझ लिया. जिसका नतीजा हुआ कि उसने कैमरे के सामने बेहद खतरनाक काम कर डाला.

लोग सुन्दर दिखने के लिए कई तरह के ब्यूटी प्रॉडक्ट्स (Beauty Products) का इस्तेमाल करते हैं. ये प्रॉडक्ट्स चेहरे पर निखार लाने का दावा करते हैं. लेकिन एक शख्स को अंदर की खूबसूरत होना था. इसके लिए उसने अपना नेचर या पर्सनालिटी में बदलाव लाने की जगह ब्यूटी प्रॉडक्ट को निगलने का फैसला किया. जी हां, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स चबा-चबा कर डव साबुन खाता नजर आया. वो गाजर-मूली की ही तरह साबुन को चबाकर खा गया.

man eating soap

अंदर से होना था खूबसूरत
इस वीडियो को सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर शेयर किया गया. वीडियो के साथ कॉशन में लिखा था- अंदर से खूबसूरत होने की कोशिश. वीडियो में शख्स के सामने कई सारे डव साबुन पड़े थे. वो एक डिब्बे से साबुन निकालकर उसे खाने लगा. शख्स बड़े आराम से अपने दांतो से साबुन काट रहा था और फिर चबाकर निगल जा रहा था. इस दौरान जितनी झाग बन रही थी, वो उसे भी पीते हुए नजर आया. लोग इस वीडियो को देख हैरान हैं.

आए ऐसे-ऐसे कमेंट्स
वीडियो को फेसबुक पर बेवक़ूफ़ डॉट कॉम के ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया गया. इसके साथ ही उन्होंने कमेंट में साफ़ लिख दिया कि वीडियो के जरिये वो साबुन खाने को प्रमोट नहीं कर रहे. बाकी अन्य यूजर्स ने इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट किये. एक ने कहा कि अब अंदर से ऐसे ही सुंदर होना बचा था. वहीं एक ने लिखा कि सुन्दर होने के चक्कर में ये अस्पताल जरूर चला जाएगा. वहीं एक यूजर ने पूछा कि क्या ये शख्स अभी भी जिन्दा है? इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. शख्स की ये हरकत खतरनाक है. साबुन में कई तरह के केमिकल्स होते हैं जो बॉडी को अंदर से नुकसान पहुंचा सकते हैं. इसलिए ऐसा ना करने की सलाह दी जाती है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर