शख्स ने पार्टी में खाए इतने सारे गुलाब जामुन, Viral Video देख लोग बोले- पेट फट जाएगा

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/फेसबुक

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/फेसबुक

Man eating Too Much Sweet in Party: लॉकडाउन और इस दौर में शादियां निपटा रहे हैं ताकि खर्चा कम आ सके. हालांकि कुछ लोगों के रहते शादी, ब्याह और पार्टियों में खर्चा कम आ जाए ये हो ही नहीं सकता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 9:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Infection) के दौर में भी भारत में बेधड़क शादियां (Marriage) हुई हैं. लोग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए, 20-25 लोगों के साथ ही शादी कर रहे हैं. अब सब तो एक जैसे हो नहीं सकते हैं कुछ लोग इस वजह से भी लॉकडाउन और इस दौर में शादियां निपटा रहे हैं ताकि खर्चा कम आ सके. हालांकि कुछ लोगों के रहते शादी, ब्याह और पार्टियों में खर्चा कम आ जाए ये हो ही नहीं सकता.

भई हम कोई इल्जाम नहीं लग रहा है बल्कि सोशल मीडिया (Social media) पर एक शख्स का वीडियो ही ऐसा वायरल हुआ कि लोग पूछ रहे हैं कि अरे बाबा कितना खाएगा. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में शख्स एक साथ थाली में कई सारे गुलाब जामुन लिए बैठा है. और एक के बाद एक धड़ल्ले से खाए जा रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार ऐसा कैसे हो सकता है? एक आदमी इतने रसगुल्ले कैसे खा सकता है. अब यकीन नहीं हो रहा है तो आप ये VIDEO देख लीजिए...

क्या हुआ बाबा वीडियो देखकर यकीन नहीं हुआ न. अब ये वीडियो कहां का है और ये जनाब इतनी मिठाई क्यों खा रहे हैं ये हम नहीं जानते, लेकिन सोशल मीजिया यूजर्स इस वीडियो के दीवाने हो गए हैं.



लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि कोरोना के कारण ज्यादा लोगों को बुलाया नहीं गया है, इसलिए ये शख्स 10 या 15 लोगों के हिस्से ही मिठाई अकेले ही खा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज