Home /News /ajab-gajab /

24 मिनट में इतना कुछ खा गया शख्स, देखकर ही भर जाएगा अच्छे-अच्छों का पेट !

24 मिनट में इतना कुछ खा गया शख्स, देखकर ही भर जाएगा अच्छे-अच्छों का पेट !

काइली गिब्सन (Kyle Gibson) ने मैकडॉनल्ड ( McDonald Food Chain) का क्रिसमस चैलेंज ( McDonald's Christmas Challenge) लेते हुए 24 घंटे में इसे खत्म किया. (Credit- Kylevfood)

काइली गिब्सन (Kyle Gibson) ने मैकडॉनल्ड ( McDonald Food Chain) का क्रिसमस चैलेंज ( McDonald's Christmas Challenge) लेते हुए 24 घंटे में इसे खत्म किया. (Credit- Kylevfood)

Man Eats Large Meal : खाना खाने का सबका अलग-अलग तरीका (Different Food Habits ) होता है. कोई खाने को दिन में कई बार खाता है तो कोई एक साथ ही ज्यादा खाना खा (Large Meal Eating Competition) लेता है. हालांकि ये मान पाना मुश्किल है कि कोई एक साथ ही कई सारे बर्गर, फेस्टिव पाई और उसके साथ कुछ और चीज़ें खाकर ही उठे. इंग्लैंड (England News) के रहने वाले एक शख्स ने क्रिसमस चैलेंज (Christmas Challenge)के तौर पर एक साथ इतना ज्यादा खाना खा लिया कि उसे देखने वाले भी तृत्प हो गए. आप उसके खाने की डिटेल्स सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे कि आखिर कैसे वो इतना सारा खाना खा पाया?

अधिक पढ़ें ...

    एक साथ कोई कितना खाना खा (Large Meal Eating Competition) सकता है? अगर आपने मैकडॉनल्ड के 3 बर्गर भी खा लिए तो आपका पेट पूरी तरह से भर जाएगा लेकिन इंग्लैंड के रहने वाले काइली गिब्सन (Kyle Gibson) ने मैकडॉनल्ड ( McDonald Food Chain) का क्रिसमस चैलेंज ( McDonald’s Christmas Challenge) लेते हुए इसके 6 बर्गर एक साथ खा लिए. जनाब इतना ही नहीं, गिब्सन ने इसके साथ भी इतना कुछ खाया कि सामान्य आदमी इसके बारे में सोचकर भी घबरा जाए.

    24 मिनट के अंदर मैकडॉनल्ड का चैलेंज पूरा करने वाले काइली गिब्सन दरअसल एक प्रोफेशनल ईटर हैं और वे इस तरह के कॉम्पटीशन में हिस्सा लेते रहते हैं. उन्होंने यहां भी महज 24 मिनट के अंदर कम से कम 6-7 लोगों का पेट भर देने जितना खाना आराम से खा लिया. इससे पहले भी वो इस तरह के कई चैलेंज पूरे कर चुके हैं.

    क्या-क्या था मेन्यू में ?
    23 साल के काइली गिब्सन इस तरह के लार्ज मील खाने के मामले में पहले भी अपना नाम कमा चुके हैं. उन्होंने मैकडॉनल्ड के चैलेंज में जितना खाया खाया, उसकी कुल कैलोरी 9,600 है. इस मील में उसने सामने 3 फेस्टिव क्रिस्पी चिकेन स्टेक बर्गर्स रखे गए थे. 3 फेस्टिव स्टेक्स थे, 2 चीज़ शेयर बॉक्सेज़ थे, 8 फेस्टिव पाई थीं, 2 सेलिब्रेशन मैकफ्लरीज़ थीं. Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक गिब्सन ने इसे आसान चैलेंज बताया और कहा कि उसे बर्गर अच्छे लगे. वे इस तरह के चैलेंज पिछले कुछ सालों से ले रहे हैं और इसे सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर करते हैं.

    ये भी पढ़ें- कैफे का अजीबोगरीब नियम, माता-पिता आ सकते हैं लेकिन बच्चों के लिए No Entry !

    कैसे पचता है इतना खाना ?
    हां, ये सवाल तो सबके मन में आता ही है कि आखिर इतना सारा खाना खाने के बाद इंसान इसे पचाता कैसे होगा. इस पर गिब्सन बताते हैं कि वे इसके लिए वर्कआउट ज्यादा से ज्यादा करते हैं. उन्होंने बताया कि इस चैलेंज को लेने से पहले भी वे वर्कआउट करके आए थे, इसीलिए वे महज 24 मिनट में ये सब कुछ खा पाए. आमतौर पर लो कैलोरी वाला खाना खाने वाले गिब्सन कभी-कभी ऐसा खाना खाते हैं और फिर हफ्ते में 7 दिन के वर्कआउट से इसे एडजस्ट कर लेते है.

    Tags: Fitness, Food, McDonald

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर