होम /न्यूज /अजब गजब /प्रेमिका के साथ रहने के लिए पति ने चली चाल, खुद की मौत का रचा नाटक, पत्नी ने यूं किया पर्दाफाश

प्रेमिका के साथ रहने के लिए पति ने चली चाल, खुद की मौत का रचा नाटक, पत्नी ने यूं किया पर्दाफाश

विधवा का जीवन जी रही पत्नी के सामने आया सच (इमेज- टिकटोक)

विधवा का जीवन जी रही पत्नी के सामने आया सच (इमेज- टिकटोक)

पति-पत्नी के बीच का रिश्ता प्यार और विश्वास के ऊपर टिका होता है. अगर दोनों में से कोई एक भी खत्म हो जाए तो ये रिश्ता टू ...अधिक पढ़ें

एक पत्नी के लिए पति का गुजर जाना बहुत बड़ी क्षति होता है. जिस पति के साथ जिंदगी बिताने की कसम खाई जाती है, वो अजब अकेला छोड़ जाता है तो ज्यादातर पत्नियां टूट सी जाती है. समय के साथ उन्हें फिर जिंदगी अकेले जीने की आदत डालनी पड़ती है. लेकिन शुरुआत के दिनों का अकेलापन काफी अखर जाता है. किसी दुर्घटना में पति के गुजर जाने का गम एक होता है. लेकिन क्या हो अगर एक पति खुद अपनी मौत का नाटक रच अपनी अपनी को विधवा की जिंदगी जीने के लिए मजबूर कर दे?

सोशल मीडिया पर एक महिला ने अपने पति के ऐसे ही एक कारनामे का खुलासा किया. महिला का दावा है कि सिर्फ अपनी प्रेमिका के साथ रहने के लिए उसके पति ने आत्महत्या का नाटक किया. महिला को यकीन भी हो गया कि उसका पति मर चुका है. वो उसके अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगी थी. लेकिन तभी उसे पता चला कि उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ मेक्सिको में आराम की जिंदगी बिता रहा है.

ऐसी है कहानी
ये पूरा मामला कैलिफोर्निया के सैन डिएगो का है. वहां रहने वाली अनेसा रोस्सी की शादी टीम के साथ हुई. दोनों में किसी बात पर अनबन हुई, जिसके बाद पांच महीने से दोनों लगा रह रहे थे. इस बीच अनेसा को पता चला कि उसके पति ने फांसी लगाकर जान दे दी. अपने पति के गुजर जाने की खबर सुन अनेसा को अपने गुस्से पर काफी अफ़सोस हुआ. वो अपने पति के जाने का शोक मना रही थी. रिलेटिव्स के लिए एक फ्यूनरल का भी आयोजन करने की तैयारी कर रही थी. लेकिन इसी बीच उसके सामने ऐसी सच्चाई आई कि उसके होश उड़ गए.

husband fakes death

पति ने भी बाद में मामले की सच्चाई को उजागर किया

प्रेमिका के साथ रह रहा था पति
इस घटना के बाद महिला को एक ऐसी सच्चाई पता चली कि उसके होश उड़ गए. अनेसा के मुताबिक़, उसका पति इतने दिनों से मेक्सिको में अपनी 6 साल पुरानी प्रेमिका के साथ रह रहा था. अपने साथ हुई इस घटना को अनेसा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. चूंकि दोनों का तलाक नहीं हुआ था, ऐसे में लीगली अनेसा ही टीम की वाइफ मानी जाएगी. वहीं इस घटना के सामने आने के बाद टीम ने भी अनेसा के वीडियो पर रेस्पोंड किया. टीम ने कहा कि उसने कभी अपनी मौत की अफवाह नहीं फैलाई. उसने बताया कि अनेसा उसे तलाक नहीं दे रही थी. साथ ही दोनों के बीच जमकर लड़ाइयां होती थी, इस वजह से वो अनेसा से दूर मेक्सिको में रह रहा था. अनेसा ने वीडियो में जो भी कहा सब झूट है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें