• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • प्रेमिका के घर भोज खा-खाकर तंग आया प्रेमी, मातम से परेशान होकर किया ब्रेकअप

प्रेमिका के घर भोज खा-खाकर तंग आया प्रेमी, मातम से परेशान होकर किया ब्रेकअप

प्रेमिका की बड़ी फैमिली में आए दिन किसी ना किसी रिश्तेदार की मौत से परेशान था प्रेमी (सांकेतिक)

प्रेमिका की बड़ी फैमिली में आए दिन किसी ना किसी रिश्तेदार की मौत से परेशान था प्रेमी (सांकेतिक)

धोखे और बोरियत में कपल को ब्रेकअप (Breakup News) करते हुए तो आपने देखा होगा. लेकिन एक शख्स ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी प्रेमिका से अलग होने की जो वजह बताई है, उसने लोगों को हैरान कर दिया है. शख्स अपनी प्रेमिका के रिश्तेदारों की मौत (Man Brokeup After Regular Funerals At Girlfriends Home) के कारण उसके घर में होने वाले भोज से परेशान था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    प्यार एक ऐसा रिश्ता है, जिसमें दो लोग एक-दूसरे के सुख-दुःख में साथ निभाने का वादा (Realtionship News) करते हैं. अगर एक पार्टनर एक घर पर कोई मुसीबत आती है, तो दूसरा भी परेशान हो जाता है. खासकर अगर किसी रिश्तेदार को सामने वाला खो बैठता है, तब तो वो अपने पार्टनर से सबसे ज्यादा प्यार और सपोर्ट ढूंढता है. लेकिन क्या हो अगर इस सपोर्ट और केयर की जरुरत के दौरान सामने वाला आपको छोड़ कर चला जाए?

    सोशल मीडिया साइट रेडिट (Reddit) पर एक शख्स ने अपनी ऐसी स्टोरी शेयर की, जिसे पढ़ने के बाद लोग उसे खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. शख्स ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका के घर पर होने वाले फ्यूनरल से परेशान होकर उससे ब्रेकअप (Man Brokeup After Regular Funerals At Girlfriends Home) कर लिया है. दरअसल, उसकी प्रेमिका की फैमिली काफी बड़ी थी. आए दिन उसके घर में किसी ना किसी रिश्तेदार की मौत हो जाती थी. इस वजह से दुखी प्रेमिका उसे प्यार नहीं कर पा रही थी. जिसके बाद अब उसने प्रेमिका से ब्रेकअप कर लिया.

    नीरस हो गई थी जिंदगी
    रेडिट पर rufflpuffl नाम से अकाउंट बनाए इस शख्स ने लिखा कि वो अपनी प्रेमिका से प्यार तो करता था लेकिन उसे मज़बूरी में उससे अलग होना पड़ा. प्रेमिका की बड़ी फैमिली में किसी ना किसी की मौत होने के कारण उनकी लव लाइफ बर्बाद हो गई थी. हर समय लड़की के घर पर मातम छाया रहता था. इस वजह से दोनों बाहर घूमने नहीं जा पाते थे. ना ही वो मस्ती कर पाते थे. प्रेमिका हर समय रिश्तेदारों की मौत के कारण उदास रहती थी. इस वजह से लड़के ने उससे ब्रेकअप कर लिया.

    weird reason of breakup

    लोगों से मांगी सलाह
    अपना दुःख जाहिर करते हुए लड़के ने बताया कि प्रेमिका के बड़े से घर में कई रिश्तेदार थे. साल में पांच से छह लोग मर भी जाते थे. इस कारण हर समय रोना-गाना चलता रहता था. शुरू में उसने सभी के दुःख में शामिल होने की कोशश की लेकिन बाद में वो भी थक गया. ना तो उसकी प्रेमिका उसके साथ बाहर छुट्टियों पर जा पाती थी ना ही दोनों एन्जॉय कर पाते थे. ब्रेकअप करने के बाद उसने लोगों से ही पूछा कि क्या उसने गलत फैसला लिया? इस पोस्ट के आबाद कई लोगों ने उसे जमकर गालियां दी. एक शख्स ने लिखा कि ये प्यार नहीं, सेल्फिशनेस है. वहीं कुछ ने उसे सपोर्ट करते हुए लिखा कि अगर उसे सही नहीं लगा तो उसने ब्रेकअप कर लिया. आगे उसे कुछ नहीं सोचना चाहिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज