समुद्र किनारे रोमांटिक अंदाज में करने वाला था प्रपोज, लेकिन फिसल गया पैर और Video हुआ VIRAL

समुद्र किनारे रोमांटिक अंदाज में करने वाला था प्रपोज, लेकिन फिसल गया पैर और Video हुआ VIRAL
फोटो साभारः फेसबुक

एक शख्स के साथ जो समुद्र (Sea) की लहरों, खुले आसमान और प्यार भरे लम्हों के बीच अपनी महबूबा से इश्क (Man Propose his Girlfriend) का इजहार करने वाला था और अचानक ही उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वहां पर मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई. सोशल मीडिया (Social media) पर शख्स द्वारा प्रपोज किए जाने का ये वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. आपने ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा का गाना इधर चला मैं उधर चला, जाने कहां मैं किधर चला, अरे फिसल गया, ये तूने क्या किया सुना है. अब इश्क (love) है ही ऐसी चीज, जिसे एक बार हो जाए वो उससे कुछ भी करवा सकता है. जैसा की गाने में लिखा कहा गया है फिसल गया... कुछ ही ऐसा ही हुआ है एक शख्स के साथ जो समुद्र (Sea) की लहरों, खुले आसमान और प्यार भरे लम्हों के बीच अपनी महबूबा से इश्क (Man Propose his Girlfriend) का इजहार करने वाला था और अचानक ही उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वहां पर मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई.

सोशल मीडिया (Social media) पर शख्स द्वारा प्रपोज किए जाने का ये वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. यकीन मानिए इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भी हंसी को रोक नहीं पाएंगें. तो देर किस बात की है आप देख लीजिए इस वीडियो को पेट पकड़कर हंसना भी शुरू कर दीजिए.

क्या हुआ दो पल के शॉक और उसके बाद चेहरे पर स्माइल आ ही गई न इस वीडियो को देखने के बाद. अब इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसका यही हाल है. अब तक इस वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं. वहीं सैकड़ों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर चुके हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि मैंने इस कपल को प्रपोज करने और हां मिलने की बधाई दूं या फिर फिसलने पर अफसोस जताऊं समझ नहीं आ रहा है.



एक यूजर ने कहा, "मैं हंसना बंद नहीं कर सकता... आप दोनों को बधाई!"स पर गुग्लियोटा ने जवाब दिया, "मुझे या तो! धन्यवाद". "बधाई हो, मैं तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं! सबसे यादगार प्रस्ताव. अब भई को कोई ऐसे गिरते पड़ते प्रपोज करेगा तो यादगार तो बन ही जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading