Home /News /ajab-gajab /

क्रूर तानशाह के देश में खुला मर्दों का एक सीक्रेट अस्पताल, Google Maps ने खोल दी पोल

क्रूर तानशाह के देश में खुला मर्दों का एक सीक्रेट अस्पताल, Google Maps ने खोल दी पोल

मैप्स पर अस्पताल का नाम देख हंसी नहीं रोक पा रहे लोग (इमेज- रेडिट)

मैप्स पर अस्पताल का नाम देख हंसी नहीं रोक पा रहे लोग (इमेज- रेडिट)

सोशल मीडिया साइट रेडिट (Social Media Site Reddit) पर नॉर्थ कोरिया (North Korea) के एक अस्पताल की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है. दरअसल, इस सीक्रेट अस्पताल (North Korea Secret Hospital) के बारे में गूगल मैप्स ने बताया है. इसका नाम और यहां होने वाला इलाज इसे चर्चा में ले आया है.

अधिक पढ़ें ...

    क्रूर तानाशाह किम जोंग उन (Kim Jong Un) अपने देश की कई बातें दुनिया के सामने नहीं आने देता. इस देश के बारे में जानकारी निकाल पाना काफी मुश्किल (Secrets Of North Korea) है.इसकी वजह है देश की मीडिया पर लगी रोक. इस देश की खबरें काफी फ़िल्टर होकर लोगों के सामने आती है. लेकिन लाख कोशिशें करने के बाद भी आए दिन इस देश की कोई ना कोई जानकारी लीक हो ही जाती है. हाल ही इस देश के एक अस्पताल की खूब चर्चा हो रही है. इस अस्पताल के बारे में गूगल मैप्स ने खुलासा कर दिया है.

    एक शख्स जो यूं ही नॉर्थ कोरिया को गूगल मैप पर स्कैन कर रहा था, इस अस्पताल का नाम पड़ ठिठक पड़ा. इस अस्पताल का नाम अंग्रेजी में लिखा था PeePee हॉस्पिटल (PeePee Hospital). यानी ऐसा अस्पताल जहां मर्दों के प्राइवेट पार्ट की सर्जरी की जाती है. इस अस्पताल का नाम देखते ही शख्स ने इसका स्क्रीनशॉट लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. लोग अब इस अस्पताल का नाम देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

    इस पोस्ट को करने वाले शख्स ने लिखा कि वो नॉर्थ कोरिया के ऊपर गूगल मैप्स के जरिये ब्राउज कर रहा था तभी उसकी नजर इस अस्पताल पर पड़ी. इसका नाम बिग पेनिस अस्पताल लिखा है. ये देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. एक रेडिट यूजर ने लिखा है कि हो सकता है कि ये मात्र ट्रांसलेशन की गलती हो. हालांकि, कई लोगों ने लिखा कि ये सच में प्राइवेट पार्ट बड़ा करने का अस्पताल है.

    north korea pee pee hospital

    नॉर्थ कोरिया में ऐसे कई नाम गूगल मैप्स पर दिखता रहता है

    कई अन्य लोगों ने भी सोशल मीडिया पर नॉर्थ कोरिया के कई जगहों के बारे में लिखा. लोगों ने बताया कि इस देश की कई जगहों का नाम गूगल मैप्स पर अजीबोगरीब दिखाई देता है. कुछ का नाम रॉकेट बर्गर, न्यूक्लियर चिकन आदि शो करता है. अब इन जगहों की असलियत क्या है, ये तो नहीं पता लेकिन गूगल मैप्स पर इनके नाम ने इसे वायरल कर दिया है. अब इनकी काफी चर्चा हो रही है.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Kim Jong Un, North Korea, Photo Viral, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर