शख्स के हाथों में केला देखते ही लपका छिपकली का बच्चा, आगे क्या हुआ... देखिए Video

फोटो साभारः Instagram
फोटो साभारः Instagram

एक छिपकली (Lizard) का केला (Banana) खाते हुए वीडियो इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं. केले को देखते छिपकली इस कदर लपकती है मानो काफी लंबे समय से भूखी हो. सोशल मीडिया (Social Media) पर हो रहे एक वीडियो में छिपकली एक पिंजरे में कैद हुई नजर आ रही है.

  • Share this:
नई दिल्ली. एक छिपकली (Lizard) का केला (Banana) खाते हुए वीडियो इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं. केले को देखते छिपकली इस कदर लपकती है, मानो काफी लंबे समय से भूखी हो. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो में छिपकली एक पिंजरे में कैद हुई नजर आ रही है. पिंजरे में कैद छिपकली को देखकर शख्स हाथ में केला लेता है और पिंजरे को खोलता है. शख्स के हाथों में केला देख छिपकली बिल्कुल आराम से आती है और केले को अजीब तरीके से काटने लगती है. अब आप सोच रहे होंगे कि छिपकली कब से केला खाने लगी. केले को देखकर तो बंदर उत्साहित होते हैं, लेकिन ये छिपकली ये ऐसा क्यों कर रही है.

दरअसल ये कोई ऐसी-वैसी छिपकली नहीं है बल्कि जंगली छिपकली है और जिस तरह से ये खेला खा रही है उसे देखकर तो साफ लग रहा है कि इसे केला खाना बहुत पसंद है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Jay Prehistoric Pets नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए जे ने कैप्शन में लिखा, मैं छिपकली से बातचीत करते हुए उसे केला खाने के लिए कहता हूं. और देखिए केला देखते ही छिपकली कितनी ज्यादा खुश होकर उछलते हुए मेरे पास खाने के लिए आ रही है. देखिए Video...


जे के मुताबिक ये क्यूबा छिपकली है, जिसे फल खाना बहुत पसंद होते हैं. ये देखने में अमूमन हरे रंग की होती है, लेकिन कई बार ये रंग भी बदलती है. इस वीडियो को अब तक 96 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इस वीडियो को 15 हजार से ज्यादा लाइक कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज