Home /News /ajab-gajab /

रेलवे स्टेशन की दीवार पर खुलेआम टॉयलेट कर रहा था शख्स, अखबार ने फ्रंट पेज पर छाप दी तस्वीर

रेलवे स्टेशन की दीवार पर खुलेआम टॉयलेट कर रहा था शख्स, अखबार ने फ्रंट पेज पर छाप दी तस्वीर

न्यूयॉर्क डेली न्यूज के फ्रंट पेज पर छपी टॉयलेट करती शख्स (इमेज- सांकेतिक)

न्यूयॉर्क डेली न्यूज के फ्रंट पेज पर छपी टॉयलेट करती शख्स (इमेज- सांकेतिक)

न्यूयॉर्क डेली न्यूज (New York Daily News) ने हाल ही में अपने फ्रंट पेज पर एक शख्स की तस्वीर छापी. ये शख्स कोई मशहूर सेलिब्रिटी नहीं था. बल्कि इसकी तस्वीर इसलिए छापी गई क्यूंकि वो खुलेआम रेलवे स्टेशन की दीवार पर टॉयलेट (Man Caught Peeing In Public) कर रहा था.

अधिक पढ़ें ...

    भारत में खुले में शौच ना करने के लिए बाकायदा अभियान चलाए जा रहे हैं. भारत में इसके बाद ही आप लोगों को सड़क के किनारे या किसी दीवार पर टॉयलेट (Pee On Public) करते देख सकते हैं. लेकिन अगर आपको लगता है कि ऐसा सिर्फ भारत में होता है तो आप गलत हैं. हाल ही में न्यूयॉर्क (New york) में एक शख्स को खुलेआम टाइम्स स्क्वायर सबवे (Times Square Subway) की दीवार पर टॉयलेट करते देखा गया. लेकिन शख्स को जो सजा दी गई, उसके बाद अब ये शख्स आगे ऐसी हरकत नहीं करेगा. दरअसल इस शख्स की टॉयलेट करती तस्वीर शहर के न्यूजपेपर के फ्रंट पेज पर छाप दी गई.

    न्यूयॉर्क डेली न्यूज के फ्रंट पेज में तस्वीर छपते ही ये शख्स लोकल सेलिब्रिटी (Local Celebrity) बन गया. हर कोई उसे पहचान गया. ऐसे में आगे उसके लिए शहर में निकलना मुश्किल हो सकता है. लेकिन इस शख्स के साथ एक यही बुरी चीज नहीं हुई. दरअसल, ये शख्स अपने पॉकेट में लोडेड गन लेकर चल रहा था. ऐसे में जब उसने टॉयलेट करने के लिए पेंट खोली तो उसके गन का ट्रिगर दब गया और गोली उसके पैर में लग गई. इसके बाद शख्स को तुरंत अस्पताल में एडमिट करवाया गया.

    man pee on railway station got published in paper

    अखबार में तस्वीर छपते ही शख्स को सेलिब्रिटी का दर्जा मिल गया

    खुलेआम कर रहा था टॉयलेट
    शख्स की पहचान 39 साल के शॉन सेंटिआगो के रूप में हुई. CBS New York खबर के मुताबिक़, शॉन टाइम्स स्क्वायर सबवे स्टेशन की दीवार पर टॉयलेट कर रहा था. इसी दौरान उसके पॉकेट में रखे गन से चली गोली से वो घायल हो गया. वहीं इस तरह खुलेआम टॉयलेट करते शख्स को देख सभी हैरान थे. लोगों का कहना है कि ऐसा लगता है जैसे वो 1990 के दौर में आ गए हैं. जब लोग इस तरह खुले में टॉयलेट करते थे. लेकिन आज के समय में ऐसा होगा, इसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी.

    man pee on railway station got published in paper

    अब इस शख्स को अरेस्ट कर सजा देने का प्रोसीजर शुरू किया जाएगा

    अखबार ने छाप दी तस्वीर
    टॉयलेट कर रहे इस शख्स को वैसे अच्छा सबक सिखाया गया. शहर के मशहूर अखबार ने उसकी तस्वीर खींचकर फ्रंट पेज पर छाप दी. इसके बाद शख्स को पुलिस ने भी हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि ये शख्स एक क्रिमिनल गैंग का सदस्य है और इससे पहले भी कई बार अरेस्ट हो चुका है. अब इस पीशूटर को पब्लिक में हथियार लेकर चलने, खुलेआम टॉयलेट करने के जुर्म में अरेस्ट कर सजा दी जाएगी. हालांकि, अख़बार में तस्वीर छपने के बाद अब शॉन को शहर में हर कोई पहचानने लगा है.

    Tags: Khabre jara hatke, New York, Shocking news, Trending news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर