Home /News /ajab-gajab /

TikTok बनाते-बनाते स्टार बन गया आइसक्रीम वेंडर, अब न्यूयॉर्क में खोलेगा स्टोर !

TikTok बनाते-बनाते स्टार बन गया आइसक्रीम वेंडर, अब न्यूयॉर्क में खोलेगा स्टोर !

डायलन लीमे  (Dylan Lemay) ने टिकटॉक पर अपनी आइसक्रीम संबंधी स्किल दिखाते-दिखाते इतने पैसे कमा लिए कि वो अब अपना स्टोर खोलने जा रहे हैं.

डायलन लीमे (Dylan Lemay) ने टिकटॉक पर अपनी आइसक्रीम संबंधी स्किल दिखाते-दिखाते इतने पैसे कमा लिए कि वो अब अपना स्टोर खोलने जा रहे हैं.

डायलन लीमे (Dylan Lemay) को टिकटॉक (TikTok Star) के बारे में तो नहीं, लेकिन आइसक्रीम (Ice Cream) के बारे में खासी जानकारी थी. इस जानकारी ने उन्हें स्टार बना दिया और अब वे अपना आइसक्रीम स्टोर खोलने जा रहे हैं.

    सोशल मीडिया (Social Media) के ज़माने में अगर किसी की किस्मत चमक जाए, तो वो रातोंरात स्टार बन जाता है. कुछ ऐसी ही किस्मत चमकी अमेरिका में रहने वाले डायलन लीमे (Dylan Lemay) की. उन्होंने टिकटॉक पर अपनी आइसक्रीम संबंधी स्किल दिखाते-दिखाते इतने पैसे कमा लिए कि वो अब अपना स्टोर खोलने जा रहे हैं.

    साल भर पहले मिसौरी की कोल्ड स्टोन क्रीमेरी आइसक्रीम शॉप में मैनेजर के तौर पर काम करने वाले डायलन को आइस्क्रीम के स्कूप से बॉल बनाने, इसे टॉस करने और कैच करने का ज़बदस्तर हुनर आता है. उन्होंने 10 साल तक आइसक्रीम की शॉप में काम किया, लेकिन उन्हें अब जो पॉपुलैरिटी हासिल हुई है, वो उनके लिए वरदान बन गई.

    आइसक्रीम (Ice Cream) के मामले में मास्टर हैं डायलन
    25 साल के डायल लीमे मिसौरी में 10 साल तक मैनेजर के तौर पर काम करते रहे. वे आइसक्रीम को सर्व करते थे और इसी दौरान उन्होंने केक का डेकोशन का भी सीखा. इसी दौरान वे टिकटॉक के आइडिया पर काम करने लगे और देखते ही देखते उनके सोशल मीडिया (Social Media) पर अच्छे-खासे फॉलोअर्स हो गए. टिकटॉक सेंसेशन बनने के बाद उन्हें इससे इतना फायदा हुआ कि अब इन्हीं पैसों से वे न्यूयॉर्क जैसे शहर में अपना आइसक्रीम शॉप खोलने जा रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- Pictures: कुत्ते के सुनहरे-रेशमी बाल देख जल जाएंगी लड़कियां भी ! लोग समझ बैठते हैं विग 

    टिकटॉक पर वीडियो से मिली कामयाबी
    डायलन लीमे को टिकटॉक के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं था. उन्हें ये सिर्फ टीनएजर्स के मनोरंजन का प्लेटफॉर्म लगता था. मई 2020 में उन्होंने अपना पहला वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट किया. अब वे शॉर्ट वीडियो एडिटिंग के मास्टर बन चुके हैं. उनके आइसक्रीम वीडियो को करोड़ों व्यूज़ मिलते हैं. वे अपनी एक दोस्त की मदद से वीडियो बनाते हैं और इससे उन्हें अच्छी-खासी कमाई भी हो रही है. उनके यूट्यूब पर भी 2.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं और 3 लाख इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं. उन्हें सोशल मीडिया से इतनी कमाई हुई कि वे अब न्यूयॉर्क में अब अपना आइसक्रीम स्टोर खोलने जा रहे हैं.

    Tags: Ice cream parlour, TikTok Video

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर