सोशल डिस्टेंसिंग के लिए चचा ने सिर से बांधी खटिया, देखिए ये मजेदार VIDEO

फोटो साभार- ट्विटर वीडियो ग्रैब

Social Media Viral Video: एक शख्स ने साइकिल चलाते-चलाते खटिया को रखा अपने सिर पर और चल दिए. दिखने में ये बड़ा आसान लगता है, लेकिन इसकी पीछे की कहानी क्या है....

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) से इस वक्त सारी दुनिया परेशान हैं. इस वायरस से बचने के लिए लोग मास्क (Face Mask) लगा रहे हैं. सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) को फॉलो कर रहे हैं. हालांकि शहरी इलाकों में ये सब बहुत आसान लगता है, लेकिन ग्रामीण इलाकों में सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करना अब भी थोड़ी मुश्किल है. क्योंकि गांवों का ट्रेंड थोड़ा सा अलग होता है. लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि गांव के लोग जो कुछ भी करते हैं दिल से कहते हैं.

    एक ऐसे ही गांव में रहने वाले शख्स का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गांव में रहने वाले एक शख्स ने सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने के लिए सिर पर खटिया टांग ली है और आराम से साइकिल चलाते हुए जा रहे हैं. इस अनोखे शख्स के वीडियो को ट्विटर यूजर सोनल कालरा ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कालरा ने मजेदार कैप्शन भी देते हुए लिखा है, 'काफी टाइम से ऐसा नहीं देखा.' आप भी देखिए ये मजेदार VIDEO...



    सोशल मीडिया पर ये वीडियो कितना पंसद किया जा रहा है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो पर अब तक 20 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. सिर्फ इतना नहीं सैकड़ों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.



    वहीं, कुछ यूजर्स वीडियो देखने के बाद कह रहे हैं कि शहरी लोगों के लिए ये मजाक हो सकता है, लेकिन ग्रामीणों के लिए ये स्ट्रगल है.

    ट्विटर यूजर प्रदीप का कहना है, ये तो काफी मुश्किल कोर्स है.


    इन भाई साहब को तो ये जुगाड़ लग रहा है.

    हालांकि ये वीडियो कहां का है और ये शख्स कौन है इसकी कोई जानकारी नहीं है और न ही हम वीडियो से संबंधित किसी तरह की कोई पुष्टि करते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा था, इसलिए हम आपके लिए ये लेकर आए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.