• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • जांघ पर घोड़े का टैटू बनवाना चाहता था शख्स, गुदने के बाद देखते ही ठोंक लिया माथा

जांघ पर घोड़े का टैटू बनवाना चाहता था शख्स, गुदने के बाद देखते ही ठोंक लिया माथा

घोड़े की जगह लोगों को जांघ पर दिखी अश्लील चीज (इमेज- फेसबुक)

घोड़े की जगह लोगों को जांघ पर दिखी अश्लील चीज (इमेज- फेसबुक)

फेसबुक (Facebook) पर इन दिनों एक शख्स के साथ हुई बेहद दुर्भग्यपूर्ण घटना की तस्वीरें वायरल हो रही है. ये शख्स अपनी जांघ पर घोड़े का टैटू (Horse x rated Tattoo) बनवाना चाहता था. लेकिन जब उसने टैटू की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोगों की हंसी छूट गई.

  • Share this:

    टैटू एक ऐसा आर्ट (Tattoo Art) है, जो इंसान की बॉडी में उसकी मौत तक रहता है. कहा जाता है कि मौत के बाद इंसान अपने साथ अगर कोई चीज लेकर जाता है तो वो है उसके टैटू का निशान लेकिन सोशल मीडिया पर इन टैटू के साथ हुए कई ब्लंडर्स की तस्वीरें वायरल होती रहती है. कई लोगों के साथ उनकी यादगार टैटू खौफनाक सपने में बदल जाती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे ही एक टैटू ब्लंडर (Tattoo Fail) की फोटो वायरल हो रही है. इस टैटू फेल को देखकर लोगों की हंसी छूट जाएगी.

    फेसबुक ग्रुप That’s It, I’m Inkshaming पर इस वायरल टैटू की तस्वीर शेयर की गई. इस टैटू को वैसे तो एक घोड़े के चेहरे जैसा दिखना था. लेकिन जब इसे बनाया गया, उसके बाद ये आदमी के प्राइवेट पार्ट जैसा दिखने लगा. इसे जब फेसबुक ग्रुप पर शेयर किया गया, तो सबकी हंसी छूट गई. इस फेसबुक पेज पर लोगों के साथ हुए टैटू फेल की फोटोज शेयर की जाती है. इसी कड़ी में इस घोड़े का टैटू शेयर किया गया.

    tattoo fail

    कई बार स्पेलिंग मिस्टेक पड़ जाती है भारी

    वायरल तस्वीर में घोड़े के चेहरे को कुछ पेड़ों के साथ ब्लेंड कर टैटू बनवाया गया था. लेकिन पूरा गुदने के बाद ये घोड़ा कम, आदमी का प्राइवेट पार्ट ज्यादा दिखने लगा. इसके बाद लोगों ने इसपर कई तरह के कमेंट किये. एक शख्स ने लिखा कि उसे घोड़े पसंद हैं लेकिन ये वाला नहीं. एक ने लिखा कि एंगल से घोड़ा दिख रहा है? वहीं कई लोगों ने माना कि ये प्राइवेट पार्ट की तरह दिख रहा है. लोगों ने इसे बनाने वाले टैटू आर्टिस्ट की जमकर खिंचाई और इसे बनवाने वाले पर तरस खाया.

    tattoo fail

    लोगों को जिंदगी भर भुगतनी पड़ती है टैटू की सजा

    बता दें कि सोशल मीडिया पर इस तरह के टैटू फेल की कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. कभी किसी के नाम की स्पेलिंग गलत हो जाती है तो कभी कसी सेंटेंस में ग्रामर की मिस्टेक दिख जाती है. टैटू चूँकि जिंदगी भर की निशानी है, इसलिए इनमें हुई गलतियां सुधारने के लिए उसे बड़े टैटू से ढंका जाता है. कई बार तो लोग रिलेशन में रहते हुए अपने पार्टनर के नाम का टैटू बनवा लेते हैं लेकिन ब्रेकअप के बाद उन्हें अपनी गलती का अहसास होता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज