होम /न्यूज /अजब गजब /

OMG: शख्‍स ने मशरूम का पानी सूई से शरीर में किया इंजेक्‍ट, नसों का हुआ ऐसा हाल

OMG: शख्‍स ने मशरूम का पानी सूई से शरीर में किया इंजेक्‍ट, नसों का हुआ ऐसा हाल

अमेरिका के एक शख्‍स ने मशरूम का पानी शरीर में कर लिया इंजेक्‍ट.

अमेरिका के एक शख्‍स ने मशरूम का पानी शरीर में कर लिया इंजेक्‍ट.

डिप्रेशन का इलाज करा रहे इस शख्‍स को डॉक्‍टरों ने साइकेडेलिक मशरूम खाने के लिए कहा था. बता दें कि मशरूम में साइलोसाइबिन नामक तत्‍व होता है जो मरीज के दिमाग को काफी शांत रखता है.

    नेब्रास्का. बचपन में जब कभी किसी फल का बीज पेट में चला जाता था तो बड़े लोग ये बोलकर चिढ़ाने लगते थे कि अब पेट में से पेड़ निकल आएगा. उस समय हम सभी बच्‍चे काफी डर भी जाया करते थे. ये बात भले ही मजाक में कही जाती रही हो, लेकिन एक शख्‍स ने इसे सच कर दिखाया. हालांकि उसकी इस हरकत ने उसे इतनी परेशानी में डाल दिया कि उसे अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा.

    अमेरिका के नेब्रास्का में एक 30 वर्षीय शख्स ने मशरूम का रस निकाल कर उसे अपने शरीर में डाल लिया. इस शख्‍स ने मशरूम का रस पहले सुई में डाला उसके बाद उसे नसों में डाल लिया. आपको भले ही इस बात पर यकीन न हो लेकिन कुछ ही घंटों में उसकी नसों में ये मशरूम उगने लगा. मशरूम की वजह से उसके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया. काफी मुश्किल से डॉक्टरों ने उसे बचाया, लेकिन हिदायत दी कि अब उसे कई सालों तक एंटीफंगल दवाइयां खाती रहनी पड़ेंगी.

    बताया जा रहा है कि अमेरिका में रहने वाला ये शख्‍स मानसिक बीमारी से ग्रसित है. डिप्रेशन का इलाज करा रहे इस शख्‍स को डॉक्‍टरों ने साइकेडेलिक मशरूम खाने के लिए कहा था. बता दें कि मशरूम में साइलोसाइबिन नामका तत्‍व होता है जो मरीज के दिमाग को काफी शांत रखता है. शख्‍स ने सोचा कि मशरूम खाने से बेहतर है कि इसे सीधे नसों तक ही पहुंचा दिया जाए. इसके बाद उसने साइकेडेलिक मशरूम को उबाला और उसका पानी कॉटन के कपड़े से छाना और फिर उसे सुई से अपनी नसों में इंजेक्ट कर लिया. दो दिन के बाद उसे काफी थकान लगने लगी.

    इसे भी पढ़ें :- OMG: ...तो भविष्य में इतने आलीशान होंगे एयरपोर्ट...इनके डिजाइन देख चौंधिया जाएंगी आंखें!

    डॉक्‍टरों ने बताया कि कुछ समय बाद ही उसने खून की उल्टियां करना शुरू कर दिया. डॉक्‍टरों ने जब उसकी जांच की तो पता चला कि इस शख्स ने जिस साइकेडेलिक मशरूम का पानी अपने शरीर में डाला था उसके प्रभाव से इसकी नसों में वह मशरूम पैदा हो रहा है. डॉक्‍टरों के मुताबिक मशरूम ने उसके लीवर में घाव कर दिया था. उसके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था.

    इसे भी पढ़ें :- OMG : लखनऊ में डेढ़ बरस के बच्चे ने निगल ली मोतियों की माला, डॉक्टरों के उड़े होश

    डॉक्‍टरों ने जांच के बाद उसे तुरंत अस्‍पताल में भर्ती किया और उसके खून को तुरंत बदला गया. शरीर में बचे हुए खून से टॉक्सिन निकालने के लिए उसे अस्पताल में 22 दिन तक रखा गया. डॉक्‍टरों ने बताया कि उसे भले ही अब अस्‍पताल से घर जाने की इजाजत मिल गई हो लेकिन उसे आगे कई सालों तक एंटीबायोटिक और एक एंटीफंगल दवा खानी होगी.undefined

    Tags: America, Depression, Hospital, Mushroom

    अगली ख़बर