Home /News /ajab-gajab /

पहली डेट पर नहीं बनी बात, तो शख्स ने लड़की से मांग लिया कॉफी का बिल

पहली डेट पर नहीं बनी बात, तो शख्स ने लड़की से मांग लिया कॉफी का बिल

पहली डेट (First Date) पर बात नहीं बनी, तो शख्स ने लड़की से कॉफी का बिल भी मांग लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

पहली डेट (First Date) पर बात नहीं बनी, तो शख्स ने लड़की से कॉफी का बिल भी मांग लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

Dating को लेकर हर कोई अपनी अपेक्षाएं (Dating Expectations) रखता है. खासकर अगर सामने वाला आपको पसंद आ जाए, तो अपने एफर्ट्स बढ़ा दिए जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ लॉरेन (Lauren) नाम की लड़की के साथ. पहली डेट पर जाने के बाद जब उसे डेटिंग पार्टनर (Date gone wrong) ने दूसरी डेट के लिए पूछा तो उसका जवाब नहीं में था. ये बात उस शख्स को इतनी बुरी लग गई कि उसने लॉरेन से उसकी कॉफी का बिल ( Man invoices woman for coffee) भी मांग लिया.

अधिक पढ़ें ...

    अगर आप किसी को पसंद करते हैं, तो ज़रूरी नहीं है कि उसे भी आप पसंद आ जाएं. ये बात छोटी सी है, लेकिन इसे समझने में कई लोगों से भूल हो ही जाती है. Twitter पर एक लड़की ने अपने साथ हुए ऐसे ही वाक्ये को शेयर किया है. उसने बताया है कि पहली डेट पर उसे पार्टनर पसंद नहीं आया, तो उसका व्यवहार कितना अजीबोगरीब हो गया.

    @LaurenNotLozza नाम के ट्विटर अकाउंट से अपने साथ हुई घटना को लोगों के सामने रखते हुए लड़की ने बताया कि वो हाल ही में किसी शख्स के साथ कॉफी डेट पर गई थी. जब दूसरी डेट के लिए उसने शख्स को मना कर दिया, तब उसे सामने से जो रिएक्शन मिला, वाकई कमाल था. लड़की ने उस शख्स से हुई अपनी पूरी चैट दुनिया के सामने रख दी है.

    डेट पर नहीं बनी बात, तो मांगा कॉफी का बिल
    लड़की ने बताया है कि डेट के बाद जब उस शख्स ने उसे दूसरी डेट के लिए पूछा तो उसने विनम्रता से मना करने की कोशिश की. हालांकि शख्स ने उसे एक बार मिलकर साथ खाना खाने की पेशकश की. इस पर भी जब लड़की से उसे पॉजिटिव रेस्पॉन्स नहीं मिला तो उसने बेहद अजीबोगरीब जवाब देते हुए कहा – ‘क्या तुम मुझे अपनी कॉफी के पैसे वापस दोगी? मुझे पैसे बर्बाद करना पसंद नहीं. मैं इसे किसी और के साथ डेट पर खर्च करूंगा.’

    ये भी पढ़ें- शख्स ने 1192 किलोमीटर से ऑनलाइन मंगाया खाना, डिलीवरी ब्वॉय ने दिया शानदार जवाब !

    लड़की ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब
    सामने से मिले इस रिप्लाई की लड़की को भी उम्मीद नहीं थी. उसने जवाब देते हुए कहा – ‘तुम्हें शर्म आनी चाहिए कि अगर चीज़ें तुम्हारे हिसाब से न हों, तो तुम इसे बर्बाद मानते हो. कैसा रहेगा अगर मैं कॉफी के पैसे तुम्हारे पसंद की चैरिटी में दान कर दूं? ताकि तुम्हें थोड़ा डेकोरम सीखने को मिले. मैं तुम्हारे बस के किराये के भी पैसे उसमें जोड़ सकती हूं, अगर तुम चाहो.’ हालांकि उस शख्स ने अपना अकाउंट नंबर भेजते हुए कहा कि वो खुद अपने पैसे अपने हिसाब से खर्च करना चाहता है. इस पोस्ट को फिलहाल 3,330 लाइक्स मिल चुके हैं और लोगों ने अपने मुताबिक कमेंट्स भी दिए हैं. कुछ लोगों को ये फनी लगा तो कुछ लोगों को भरोसा ही नहीं हुआ कि ऐसा वाकई हो सकता है.

    Tags: Coffee, Relationship, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर