दो टुकड़ों में हुए शख्स ने पुलिस को बताई अपनी पहचान

एक शख्स ट्रेन के सामने आ जाता है. उसके शरीर के दो टुकड़े हो जाते हैं और जब पुलिस आती है तो वही शख्स उन्हें अपनी पहचान भी बताता है. है ना, दिल दहला देने वाली बात. लेकिन यह सच है और यह हुआ है महाराष्ट्र के नंदूरबार रेल्वे स्टेशन पर.

News18Hindi
Updated: March 8, 2018, 6:17 PM IST
News18Hindi
Updated: March 8, 2018, 6:17 PM IST
महाराष्ट्र में नंदूरबार रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह जो कुछ भी हुआ, उसे देखकर वहां मौजूद लोग सन्न रह गए थे. सुबह करीब 10:30 बजे एक शख्स ने तेज़ रफ़्तार से आ रही मालगाड़ी के सामने कूद कर खुदकुशी कर ली. ट्रेन की चपेट में आने से उसके शरीर को टुकड़े हो गए. इस दृश्य को देखकर स्टेशन पर मौजूद लोगों ने अपनी आंखें बंद कर ली. लेकिन जब आंखें खोलने के बाद जो हुआ वो और डरा देने वाला था. ख़ुदकुशी करने वाले शख्स के शरीर के दो टुकड़े हो चुके थे लेकिन वह फिर भी मौके पर पहुंची पुलिस को अपना बयान दे रहा था। खुद ही उन्हें अपनी पहचान बता रहा था.

ख़ुदकुशी करने वाला शख्स ने ठीक समय पर ट्रेन के सामने छलांग लगाई थी. ट्रेन से टकराते ही उसके शरीर के परखच्चे उड़ गए. जैसे ही खबर मिली मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. उन्हें लगा की शख्स मर चुका है, तभी पंचनामा कर रहे है एक पुलिस वाले ने ख़ुदकुशी करने वाले शख्स का धड़ हाथों में उठाकर देखना चाहा तो वो बोल पड़ा.

मरने वाला शख्स पुलिस को टूटते शब्दों में अपना नाम-पता बताते हुए बोला- मैं मालीवाड़ा का संजू हूं और मैं नंदूरबार का ही रहने वाला हूं. वह आगे कुछ बोल पाता इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया. हालांकि पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली है. वह नंदूरबार का निवासी संजय नामदेव मराठे (30) है. संजय के खुदकुशी करने की वजह साफ नहीं हुई है. वो पेशे से ऑटोचालक है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर