Home /News /ajab-gajab /

9वीं मंजिल से छलांग लगा BMW पर शख्स ने किया लैंड, करोड़ों की गाड़ी का कर दिया ऐसा हाल

9वीं मंजिल से छलांग लगा BMW पर शख्स ने किया लैंड, करोड़ों की गाड़ी का कर दिया ऐसा हाल

नीचे गिरने के बाद कार के बीचोबीच फंसे शख्स की फोटो वायरल हो रही है (इमेज- ट्विटर)

नीचे गिरने के बाद कार के बीचोबीच फंसे शख्स की फोटो वायरल हो रही है (इमेज- ट्विटर)

न्यू जर्सी (New Jersy) के जर्सी शहर में 31 साल के एक शख्स ने 9वीं मंजिल से कूद (Man Jumped From 9th Floor) कर जान देने की कोशिश की. लेकिन नीचे लगी कार पर गिरने के बाद वो खुद नीचे उतरा और चोट के साथ लोगों से बातें भी की.

    इंसान कई बार परेशानियों से हारकर ऐसे फैसले ले लेता है, जो उसके लिए हानिकारक होते हैं. इसमें आत्महत्या (Suicide) एक ऐसा फैसला है जो कायरता की निशानी है. लेकिन हर बार इंसान इसमें कामयाब नहीं हो पाता. न्यूजर्सी में रहने वाले एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. इस शख्स ने अपनी जान देने के लिए नौंवी मंजिल (Man Jumped From 9th Floor) से छलांग लगा दी. लेकिन मौत ने ही उसे दगा दे दिया. शख्स सीधे नीचे खड़ी BMW कार (BMW Car) पर गिरा. इसके बाद कार और शख्स की जो हालत हुई, उसे देखकर हर किसी का कलेजा कांप गया.

    घटना के चश्मदीदों ने बताया कि ये शख्स इतनी ऊंचाई से नीचे गिरकर भी जिन्दा था. सबसे हैरानी की बात ये रही कि शख्स नीचे लगी कार पर गिरा. उसे काफी गहरी चोटें आई लेकिन वो होश में था और उसने नीचे खड़े लोगों से बातें करना शुरू कर दिया. सबसे पहले उसने पूछा कि क्या हुआ? इसके बाद लोगों ने उसे बताया कि वो नौंवी मंजिल से गिर गया है. दर्द से कराहता शख्स किसी तरह गाड़ी से नीचे उतरा और घायल हालत में उसे अस्पताल में एडमिट करवाया गया. बताया जा रहा है कि उसे गहरी चोटें आई है.

    man fall on bmw from 9th floor

    इतनी ऊंचाई से गिरे शख्स ने कार को चकनाचूर कर दिया

    करोड़ों की कार का हाल बेहाल
    अमेरिका से सामने आई इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. शख्स ने अपनी पहचान छिपाई है और इस मामले में सामने नहीं आना चाहता. लेकिन बताया जा रहा है कि उसकी उम्र करीब 31 साल है. उसने किसी फ़िल्मी सीन की तरह नौंवी मंजिल से छलांग लगा दी थी. लेकिन उसकी लैंडिंग सीधे नीचे खड़े बीएमडब्लू कार पर हुई. इतनी ऊंचाई से गिरने के कारण शख्स को तो चोटें आई ही, साथ ही साथ कार का भी बुरा हाल हो गया. कार की छत पूरी तरह पिचक गई. साथ ही उसकी खिड़कियां और सामने का शीशा चकनाचूर हो गया. शख्स कार के टूटे छत में बुरी तरह फंस गया था.

    man fall on bmw from 9th floor

    इसी इमारत से नीचे गिरा था शख्स

    निकलकर की बातें
    न्यूयॉर्क पोस्ट को दिए बयान में घटना के एक चश्मदीद क्रिस्टीना स्मिथ ने बताया कि अचानक उसने जोर की आवाज सुनी. उसे पहले तो समझ ही नहीं आया कि ऊपर से क्या गिरा? लेकिन थोड़ी देर बाद कराहने की आवाज सुनकर उसने देखा कि एक इंसान इतनी ऊंचाई से कार के ऊपर गिर गया था. शख्स को काफी चोटें आई थी. उसकी कलाई पूरी तरह ट्विस्ट हो गई थी. इसके बाद किसी ने इमरजेंसी में कॉल कर एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी. शख्स नीचे गिरने के बाद भी लोगों से बातचीत करता दिखा. फिलहाल कार के मालिक का कोई पता नहीं चल पाया है. लेकिन इतना तो तय है कि अपनी गाड़ी का ऐसा हाल सीख उसका दिमाग जरूर खराब हो जाएगा.

    Tags: America, BMW, Khabre jara hatke, Shocking news, Suicide attempt

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर