• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • अरबों की लॉटरी जीतने से पहले ही पगला गया शख्स, टीवी पर किया ऐलान- खरीदूंगा 5 किलो ड्रग्स

अरबों की लॉटरी जीतने से पहले ही पगला गया शख्स, टीवी पर किया ऐलान- खरीदूंगा 5 किलो ड्रग्स

लॉटरी लगने से पहले ही सपने देख फंस गया शख्स (ट्विटर)

लॉटरी लगने से पहले ही सपने देख फंस गया शख्स (ट्विटर)

अमेरिका (America) में रहने वाले एक शख्स ने अपने अजीबोगरीब ऐलान के बाद चर्चा बटोरी. शख्स ने एक लॉटरी की टिकट खरीदी थी. जब एक टीवी रिपोर्टर ने शख्स से पूछा कि लॉटरी जीतने (Lottery Winner) के बाद वो क्या करेगा, तो उसका दिया जवाब वायरल हो गया.

  • Share this:

    सपने देखना भला किसे अच्छा नहीं लगता. शायद ही दुनिया में ऐसा कोई शख्स होगा जिसने अपने ख्वाबों में एक आरामदायक जिंदगी के सपने ना देखे हों. हालांकि, कई लोगों के सपने अलग होते हैं. कुछ अमीर होकर घर खरीदना चाहते हैं, कोई कार तो कोई वेकेशन पर जाना चाहता है. लेकिन अमेरिका के एक टीवी शो (TV Show) में आए शख्स से जब रिपोर्टर ने पूछा कि अमीर बनने पर वो क्या करेगा, तो उसने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर पुलिस के कान खड़े हो गए. ये शख्स ड्रग अडिक्ट (Drug Addict) था और उसने इसी से जुड़ा ख्वाब देखा था.

    शख्स का नाम जेम्स (James) बताया जा रहा है. जेम्स ने व्यूवर्स और रिपोर्टर दोनों को अपने जवाब से हैरान कर दिया. जेम्स ने एक लॉटरी का टिकट खरीदा था. इस लॉटरी टिकट के जैकपोट में 7 सौ मिलियन डॉलर का इनाम है. यानी करीब 52 अरब रूपये. जेम्स ने भी इसका टिकट खरीदा था. जब रिपोर्टर ने उससे पूछा कि इतने पैसे जीतकर वो क्या करेगा, तो जेम्स ने सीधे जवाब दिया कि वो इन पैसों से पांच किलो कोकीन खरीदेगा. इस जवाब को सुनकर रिपोर्टर भी हैरान रह गया.

    LOTTERY WINNER INTERVIEW

    कार खरीदने के बाद ड्रग्स खरीदने का किया ऐलान

    खुला रह गया रिपोर्टर का मुंह
    KSLA टीवी के रिपोर्टर कोरी जॉनसन इन लॉटरी टिकट को बेचने वाले सेंटर पर मौजूद थी. वो टिकट खरीदने वाले लोगों से जीतने के बाद की प्लानिंग पूछ ररही थी. तभी लाइव शो में जेम्स की एंट्री हुई. उसने भी टिकट खरीदा था. जब कोरी ने जेम्स से पूछा तो पहले उसने कार खरीदने की बात कही. इसके बाद अचानक उसने कहा कि वो इससे पांच किलो ड्रग्स खरीदेगा. अपने इस प्लान को डिटेल में बताते हुए जेम्स ने कहा कि वो पहले एक महंगी कार लेगा. और पांच किलो कोकीन खरीदेगा. इसे सुनकर कोरी का मुंह खुला रह गया.

    यूं संभला मामला
    नेशनल टीवी पर ड्रग्स खरीदने की बात कहकर जेम्स ने सनसनी फैला दी. हालांकि, कोरी ने एक प्रोफेशनल की तरह मामले को संभाला. उन्होंने तुरंत टॉपिक को चेंज किया और कार की तरफ जेम्स का ध्यान बंटा दिया. वो जेम्स से उसकी ड्रीम कार के बारे में पूछने लगी. कोरी के इस इंटरव्यू की क्लिकप ट्विटर पर शेयर हुई, जहां से ये वायरल हो गई. कई लोगों को ये इंटरव्यू फनी लगा वहीं काफी लोगों ने कोरी की तारीफ की. जिस तरह से उसने स्थिति को संभाला, वो वाकई तारीफ के लायक थी. हालांकि, अब पुलिस जेम्स की तलाश में जुट गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज