Home /News /ajab-gajab /

man lists his wife for sale on facebook while she was on holiday pratp

'मेरी पत्नी को खरीद लो', घर में अकेले बैठे पति ने अपनी बीवी को ऑनलाइन सेल पर डाला !

38 साल के रॉबी ने अपनी पत्नी को ही ऑनलाइन बिक्री (Funny Online Sale Advertisement) के लिए डाल दिया.  (Credit- Facebook/ Robbie Mcmillen)

38 साल के रॉबी ने अपनी पत्नी को ही ऑनलाइन बिक्री (Funny Online Sale Advertisement) के लिए डाल दिया. (Credit- Facebook/ Robbie Mcmillen)

रॉबी मैकमिलन (Robbie Mcmillen) नाम के शख्स ने अपनी पत्नी को Facebook पर सेल के लिए डाल दिया और उसका ये पोस्ट देखते-देखते ही वायरल हो गया.

Man Lists His Wife for Sale : दुनिया में अजीबोगरीब लोग हैं. कई बार वे हंस-मज़ाक के चक्कर में कुछ ऐसा कर जाते हैं, जो अगर कोई सीरियस ले ले तो बड़ा पंगा खड़ा हो जाए. कुछ ऐसा ही किया रॉबी मैकमिलन (Robbie Mcmillen) ने, जब उनकी पत्नी घर से बाहर छुट्टियों पर गई हुई थीं. 38 साल के रॉबी ने अपनी पत्नी को ही ऑनलाइन बिक्री (Funny Online Sale Advertisement) के लिए डाल दिया.

रॉबी मैकमिलन (Robbie Mcmillen) खुद 38 साल के हैं और उनकी पत्नी सराह 39 साल की हैं. पति-पत्नी लगभग 20 साल से एक दूसरे के साथ आराम से ज़िंदगी बिता रहे हैं. उनके 2 बच्चे भी हैं और एक भरा पूरा परिवार लेकर ग्रैन कैनेरिया में रहते हैं. पति-पत्नी की यूं तो अच्छी पटती है लेकिन इसी साल अप्रैल में कुछ ऐसा हुआ कि पति रॉबी ने अपनी पत्नी को बिना बताए ही उसे ऑनलाइन सेल (Man Lists His Wife for Sale) पर डाल दिया.

पत्नी की सेल का मज़ाकिया विज्ञापन
रॉबी मैकमिलन (Robbie Mcmillen) को यूं तो अपनी पत्नी से कोई शिकायत नहीं है, लेकिन अप्रैल के फेस्टिव सीज़न में वे घर में नहीं थी तो पति ने ये घोटाला किया. रॉबी ने 17 अप्रैल को बाकायदा फेसबुक पर पोस्ट डालकर पत्नी की बिक्री का विज्ञापन डाला. उन्होंने विज्ञापन में लिखा कि – वो औसत से बेहतर स्थिति में है. उसके पास ज़बरदस्त हेडलाइट्स हैं और पेंटवर्क को पलट देती है. पूरे हफ्ते के लिए सफेद और आखिरी दिनों में नारंगी. रॉबी ने इस विज्ञापन के साथ उन्होंने अपनी पत्नी सराह की कुछ तस्वीरें भी डाली हैं. उन्होंने इस पूरे विज्ञापन के साथ पत्नी का कोई ऑफर प्राइस नहीं रखा था.

बीवी को फिर भी नहीं आया गुस्सा !
रॉबी के इस विज्ञापन पर कुछ लोगों ने रिप्लाई भी किया. एक बार ओनर ने लिखा कि उनकी पत्नी लाखों में एक है, लेकिन फिलहाल मार्केट में नहीं है. इस पोस्ट को जब खुद सराह ने देखा तो वे इस पर गुस्सा नहीं हुईं और अपने पति की मस्खरी को उन्होंने हंसकर टाल दिया. उन्होंने लिखा – रॉबी ऐसी चीज़ें करता ही रहता है क्योंकि उसे प्रैंक्स का शौक है. हो सकता है उसे मेरी याद आ रही हो क्योंकि हमारा रिश्ता ही ऐसा है. बेस्ट फ्रेंड्स जैसा. इस पोस्ट को बाद में फेसबुक से रॉबी ने हटा लिया, लेकिन तब तक इसे सैकड़ों लोग पसंद और शेयर कर चुके थे. कुछ इसी तरह ब्राज़ील में एक महिला ने अपने पति को उसकी छुट्टियों के दौरान सेल पर डाल दिया था.

Tags: Funny story, Viral news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर