• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • एलियन के साथ रात बिताकर घर लौटा शख्स, हाथ देखते ही बीवी ने तुरंत दे दिया तलाक

एलियन के साथ रात बिताकर घर लौटा शख्स, हाथ देखते ही बीवी ने तुरंत दे दिया तलाक

अमेरिका में बीते कुछ समय से एलियंस से जुड़ी घटनों में बढ़त देखने को मिली है (इमेज- सांकेतिक)

अमेरिका में बीते कुछ समय से एलियंस से जुड़ी घटनों में बढ़त देखने को मिली है (इमेज- सांकेतिक)

अमेरिका (America) में रहने वाले एक शख्स ने अपनी जिंदगी की तबाही का कारण एलियन (Aliens Abducted Man) को बताया है. शख्स का दावा है कि एलियन ने उसे किडनैप (Man Kidnapped By Aliens) कर उसकी बॉडी में ऐसा बदलाव कर दिया कि उसकी बीवी ने उसे तलाक दे दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    दुनिया में एलियंस (Aliens News) को लेकर आज भी संशय बना हुआ है. किसी का मानना है कि एलियन होते हैं तो कुछ का कहना है कि एलियंस मात्र कोरी कल्पना (Aliens Real Or Fake) है. हालांकि, फिल्मों और साई-फाई धारावाहिकों की वजह से लोगों के मन में एलियंस की अलग ही छवि बस गई है. कोई इन एलियंस को अच्छा समझता है तो किसी का मानना है कि इनसे छेड़छाड़ सही नहीं है. इस बीच बीते कुछ समय से अमेरिका से एलियंस सम्बंधित खबरों ने जोर पकड़ा है.

    यूएस (United States) में रहने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि एलियंस ने उसका किडनैप कर लिया था. इसके बाद उन्होंने शख्स के हाथों में नैनोचिप (NanoChips) लगा दिया था. इसके बाद एलियंस ने शख्स को वापस पृथ्वी पर छोड़ तो दिया लेकिन उसकी पूरी जिंदगी बर्बाद हो गई. पृथ्वी पर छोड़े जाने के बाद शख्स की बीवी ने उसे तलाक दे दिया. अपनी पर्सनल लाइफ से जूझते शख्स की जॉब भी इसके बाद चली गई. अब उसने अपनी लाइफ के इस हाल का जिम्मेदार एलियन को बताया है.

    सैंकड़ों बार ले जा चुके हैं एलियंस
    अमेरिका के रहने वाले स्टीव कोलबर्न ने दावा किया है कि अभी तक एलियंस ने उसे सैंकड़ों बार किडनैप किया है. स्टीव के मुताबिक़, एलियंस की बॉडी स्टील की बनी हुई होती है. ये देखने में ग्रे रंग के होते हैं. स्टीव ने अमेरिका के कोस्ट तो कोस्ट शो में अपने साथ हुई पूरी घटना को शेयर किया है. उसने बताया कि उसकी पूरी लाइफ एलियंस ने तबाह कर दी है. एलियंस के कारण उसकी शादीशुदा लाइफ खत्म हो गई है. एलियंस की वजह से उसकी वाइफ ने उससे तलाक ले लिया है. उसने बताया कि एक बार उसने अपने घर के पास यूएफओ देखा और वहीं से एलियंस उसे खींच कर ले गए. इसके बाद तो किडनैपिंग का सिलसिला चल पड़ा.

    aliens divorced man

    एलियंस ने छीनी जॉब
    स्टीव ने बताया कि एलियंस ने कई बार उसे किडनैप कर लिया है. इसके बाद एलियंस ने उसके हाथ में एक चिप लगा दी. बीवी ने उसे तलाक दे दिया. रिश्ते के टूटने के बाद उसने अपने काम पर फोकस करना चाहा. लेकिन एलियंस उसके दिमाग में ऐसा बसा था कि वो अपने काम पर भी फोकस नहीं कर पाया और जल्द ही उसकी जॉब चली गई. अब वो बिलकुल अकेला रह गया है. उसने दावा किया कि उसकी बीवी ने भी एलियंस देखे हैं. लेकिन उसकी बीवी ने इन सभी चीजों का जिम्मेदार स्टीव को बताते हुए उससे तलाक ले लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज