Home /News /ajab-gajab /

रेस्त्रां से भूखे शख्स ने खरीदा काठी रोल, होटल वालों ने बना डाला 3 लाख रुपए का बिल

रेस्त्रां से भूखे शख्स ने खरीदा काठी रोल, होटल वालों ने बना डाला 3 लाख रुपए का बिल

1 रोल के बदले लाखों का बिल मिलने से परेशान हुआ शख्स (इमेज- सांकेतिक)

1 रोल के बदले लाखों का बिल मिलने से परेशान हुआ शख्स (इमेज- सांकेतिक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर रेस्त्रां द्वारा एक काठी रोल के बदले तीन लाख रुपए (Roll Worth 3 Lakh Rupees) का बिल काटने की खबर इन दिनों वायरल हो रही है. इस खबर का खुलासा खुद रेस्त्रां में बिल बनाने वाले ने कर दिया.

    दुनिया में कई तरह की महंगी डिशेज (Expensive Dishes In World) बनाई जाती है. इन डिशेस का टेस्ट कैसा होता है ये तो भगवन जाने, लेकिन इनकी कीमत जानने के बाद इन्हें खाना सपने जैसा लगता है. हाल ही में ब्रिटेन से एक शॉकिंग खबर सामने आई. यहां एक ब्रिटिश बेकरी चेन में जाकर अपने लिए सिंगल रोल खरीदना शख्स को महंगा पड़ गया. शख्स ने आनन-फानन में भूख लगने पर एक काठी रोल ऑर्डर किया. जब उसने रोल खत्म किया और उसका बिल भरने गया, तो रेस्त्रां ने उसके कार्ड से तीन लाख रुपए काट (Roll Worth 3 Lakh Rupees) लिए.

    ये कारनामा हुआ ब्रिटेन की मशहूर बेकरी चेन ग्रेग्स (Greggs) में. ग्रेग्स के उस कर्मचारी ने ही इसका खुलासा कर दिया, जिसने ये बिल काटा. उसने अपने टिकटोक अकाउंट पर इस मामले से जुड़ा वीडियो अपलोड किया था. वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया, जिसके बाद तुरंत कर्मचारी ने ये वीडियो हटा दिया. वीडियो पोस्ट करने वाली कर्मचारी की पहचान जैस्मिन ओलिविया के तौर पर हुई है. जैस्मिन ने बताया कि कैसे उससे इतनी बड़ी गलती हो गई और उसने अपने कस्टमर के 360 रुपए के रोल के बदले तीन लाख रुपए काट लिए.

    जानकारी के मुताबिक़, शख्स ने ग्रेग्स में जाकर 360 रुपए का स्टीक बेक सॉसेज रोल खरीदा. भूखे होने की वजह से उसने तुरंत रोल खोला और फट से खा लिया. पेमेंट के लिए उसने स्टोर पर अपना कार्ड दिया, जहां ओलिविया ने उसने कार्ड से तीन लाख रुपए का पेमेंट कर लिया. ओलिविया ने इसकी जानकारी वीडियो के जरिये अपने टिकटोक पर दी, जहां से इसे लाखों लोगों ने देख लिया. मामला वायरल होने के बाद ओलिविया ने इसे तुरंत अकाउंट से हटा लिया.

    roll worth 3 lakh rupees

    खुद रेस्त्रां कर्मचारी ने कर दिया मामले का खुलासा

    ओलिविया को अब डर है कि कहीं इस वजह से उसकी नौकरी ना चली जाए. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया. कई ने लिखा कि यही एक कारण है कि वो अपने कार्ड में ज्यादा पैसे नहीं रखते. वहीं एक ने ताना मारते हुए पूछा कि इतना महंगा रोल खाकर शख्स को कैसा लग रहा है. फिलहाल रेस्तराँ की तरफ से मामले को लेकर कोई भी सफाई नहीं दी गई है.

    Tags: Ajab Gajab, Britain, Food business, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर