Home /News /ajab-gajab /

ब्रेक अप के बाद लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड से वापस मांगे पैसे, बदले में जो मिला, वो कमाल था !

ब्रेक अप के बाद लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड से वापस मांगे पैसे, बदले में जो मिला, वो कमाल था !

ब्वॉयफ्रेंड को जब उधार लिए हुए पैसे वापस देने पड़े, तो उसने अजीबोगरीब तरीका (ex pays woman back with copper coins) अपनाया.  (Credit- TikTok)

ब्वॉयफ्रेंड को जब उधार लिए हुए पैसे वापस देने पड़े, तो उसने अजीबोगरीब तरीका (ex pays woman back with copper coins) अपनाया. (Credit- TikTok)

Relatonship में कई बार ऐसा होता है कि दो लोगों के बीच बात नहीं बनती और उनका ब्रेक अप (Couple After Break Up) हो जाता है. इसके बाद अक्सर कपल अपना-अपना सामान वापस ले लेते हैं. एनाबेल मैके (Annabelle Mackay) नाम की लड़की के साथ भी ऐसा ही हुआ, जब उसके ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend owes money from Girlfriend) से एनाबेल का ब्रेक अप हुआ तो उसने अपने पुराने पैसे वापस मांगे. ब्वॉयफ्रेंड को जब उधार लिए हुए पैसे वापस देने पड़े, तो उसने अजीबोगरीब तरीका (ex pays woman back with copper coins) अपनाया.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में अलग-अलग तरह के लोग हैं. जब उनके रिश्ते किसी से अच्छे होते हैं तो वे उससे अच्छा व्यवहार करते हैं, लेकिन रिश्ते खराब हो जाएं तो वे अपनी मर्यादा भूलकर बुरा व्यवहार करते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ एनाबेल मैके (Annabelle Mackay) के साथ. एनाबेल के ब्वॉयफ्रेंड से उसका ब्रेक अप हुआ तो उसने अपने पुराने पैसे वापस मांगे. ब्वॉयफ्रेंड को पैसे देना इतना खल गया कि उसने जो तरीका अपनाया, वो सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.

    TikTok पर लड़की ने अपनी कहानी शेयर की है. उसने बताया है कि जब वे रिश्ते में थे, तो उसे ब्वॉयफ्रेंड ने कई बार उससे उधार मांगा. तब रिश्ता अच्छा था, इसलिए लड़की ने ये पैसे मांगे नहीं. जब उनका ब्रेक अप हो गया तो लड़की ने सोचा कि उसे अपने पैसे भी वापस ले लेने चाहिए. शायद उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड को ये बात बुरी लग गई.

    कुछ इस तरह लौटाए पैसे
    ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिश्ता टूटने के बाद जब एनाबेल मैके ने उसे याद दिलाया कि उसने कुछ पैसे उससे उधार लिए थे, तो ब्वॉयफ्रेंड ने जो प्लान बनाया वो कुछ अलग ही था. न तो उने एनाबेल को बैंक ट्रांसफ्र के ज़रिये पैसे वापस किए, न ही ये पैसे कैश नोट में दिए. इस सबसे अलग उसने एनाबेल को पैसे वापस करने के लिए जूते का एक बॉक्स लिया और उसमें कॉपर के सिक्के डालकर उसे दे दिए. एनाबेल ने इस तरह पैसे वापस मिलने के बाद सैकड़ों सिक्कों को मनी काउंटिंग मशीन में डाला. ये सिक्के £51.37 यानि भारतीय मुद्रा में 5000 रुपये से ज्यादा निकले. लड़की के लिए अपने एक्स का ऐसा बर्ताव बेहद शॉकिंग था.

    ये भी पढ़ें- एक रुपये का सिक्का बना सकता है लखपति, फटाफट जानिए पूरी डिटेल्स 

    लोगों ने दिए दिलचस्प कमेंट
    एनाबेल के इस वीडियो को अब तक 2.3 मिलियन लोग देख चुके हैं और 2 लाख 91 हज़ार लोगों ने इसे लाइक किया है. अलग-अलग लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आखिरकार लड़की को अपने पैसे तो मिले. एक यूज़र ने लिखा- अपनी दी हुई पाई-पाई वापस पाना कितनी शर्मिंदगी भरा होगा. एक अन्य यूज़र ने लिखा कि ये इंसान कितना जीनियस रहा होगा. एक यूज़र ने ये भी कहा कि इतना नीच काम करने के लिए भी कितना दिमाग लगाना पड़ा होगा.

    Tags: Bizarre story, Relationship, TikTok

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर