होम /न्यूज /अजब गजब /2 महीने बोतल में फंसा रहा शख्स का प्राइवेट पार्ट, देखते ही डॉक्टर्स ने कैंची से काटा

2 महीने बोतल में फंसा रहा शख्स का प्राइवेट पार्ट, देखते ही डॉक्टर्स ने कैंची से काटा

मजे के लिए बोतल में प्राइवेट पार्ट घुसाना पड़ा शख्स को महंगा (इमेज- इंटरनेट)

मजे के लिए बोतल में प्राइवेट पार्ट घुसाना पड़ा शख्स को महंगा (इमेज- इंटरनेट)

नेपाल (Nepal) से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां रहने वाले एक शख्स को काफी गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट ...अधिक पढ़ें

    दुनिया में कई तरह के सनकी लोग मौजूद हैं. कुछ ऐसी अजीबोगरीब चीजें कर बैठते हैं, जिसकी वजह से उन्हें काफी नुकसान होता है. कई ऐसे लोग होते हैं जो शारीरिक सुख के लिए काफी अजीब (Weird Sexual Desires) काम करते हैं. कई मामले सामने आते हैं जिसमें लोगों के पेट में तार से लेकर मैगनेट आदि मिलते हैं. अब नेपाल से एक काफी अजीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स प्लास्टिक की बोतल में अपना प्राइवेट पार्ट डालकर (Private Part Stuck In Plastic Bottle) डॉक्टर के पास पहुंचा. जब डॉक्टर्स ने बोतल एक अंदर देखा तो हैरान रह गए.

    शख्स का प्राइवेट पार्ट सड़ चुका था. डॉक्टर्स ने उसकी हालत देख हैरानी जताई. दरअसल, प्राइवेट पार्ट प्लास्टिक में दो महीने तक फंसा रह गया था. इस वजह से खून का फ्लो अंग में नहीं हो पा रहा था. शख्स मानसिक रोगी बताया जा रहा है. उसने डॉक्टर को बताया कि पहले भी वो प्लास्टिक की बोतल में अपना प्राइवेट पार्ट डालता रहता था. लेकिन इस बार बोतल में उसका पार्ट फंस गया था. दो महीने तक उसने इस बात को सबसे छिपाकर रखा. लेकिन जब दर्द बढ़ गया, तब मज़बूरी में उसे डॉक्टर के पास जाना पड़ा.

    रिसर्च स्टडी में शामिल हुआ केस
    मेडिकल एक्सपर्ट्स ने इस केस को इंटरनेशनल जर्नल ऑफ सर्जरी केस रिपोर्ट्स में पब्लिश किया. इस स्टडी का नाम Penis Strangulation with a plastic bottleneck रखा गया. इस रिपोर्ट के लीड ऑथर नेपाल के धारण के B.P. Koirala Institute of Health Sciences के दुर्गा नुपाने थे. उन्होंने अपनी स्टडी में बताया कि ऐसे लोग जो मानसिक रोगी होते हैं या सेक्स से रिलेटेड थ्रिल चाहते हैं, वही ऐसी अजीबोगरीब चीजों में अपना प्राइवेट पार्ट डालकर रखते हैं. इसके लिए लोग मेटालिक से नॉन मेटालिक चीजें इस्तेमाल करते हैं. प्राइवेट पार्ट फंसने के बाद सर्जरी की मदद से उसे निकाला जाता है.

    man penis stuck in plastic bottle

    दुर्गा नुपाने ने अपनी रिपोर्ट में इस केस को शामिल किया

    डिप्रेशन में किया ऐसा काम
    नेपाल के इस केस में शख्स की उम्र 45 साल बताई गई. वो डिप्रेशन से गुजर रहा था. वो पहले भी सेक्सयुअल प्लेजर के लिए प्राइवेट पार्ट को बोतल में घुसाता रहता था. इस बार जब उसने ऐसा किया तो प्राइवेट पार्ट बोतल में ही फंस गया. शर्म से उसने किसी को इसकी जानकारी नहीं दी. दो महीने के अंदर उसके अंग से बदबू आने लगी. दरअसल, खून का फ्लो ठीक से नहीं होने की वजह से उसका प्राइवेट पार्ट सड़ने लगा था. डॉक्टर्स ने सर्जरी के जरिये उसका अंग बाहर निकाला. लेकिन वो इतना सड़ गया था कि डॉक्टर्स को उसे काटना पड़ा. सर्जरी के बाद शख्स को डिस्चार्ज कर दिया गया.

    Tags: Doctors, Khabre jara hatke, Nepal, Shocking news, Trending, Weird news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें