Home /News /ajab-gajab /

प्राइवेट पार्ट में बम फंसाकर अस्पताल पहुंचा शख्स, देखते ही थरथराने लगे डॉक्टर्स!

प्राइवेट पार्ट में बम फंसाकर अस्पताल पहुंचा शख्स, देखते ही थरथराने लगे डॉक्टर्स!

सेकंड वर्ल्ड वॉर के दौरान इस्तेमाल हुआ था ये बम (इमेज- Will Morgan फेसबुक)

सेकंड वर्ल्ड वॉर के दौरान इस्तेमाल हुआ था ये बम (इमेज- Will Morgan फेसबुक)

इंग्लैंड (England) के ग्लॉसेस्टरशायर रॉयल अस्पताल (Gloucestershire Royal Hospital) में अचानक तब सनसनी मच गई जब वहां एक शख्स अपने प्राइवेट पार्ट में खतरनाक बम (Explosive Stuck In Man Rectum) लिए पहुंचा. शख्स के बम को डिफ्यूज करने के लिए 11 एक्सप्लोसिव ऑर्डनेन्स डिस्पोजल रेजिमेंट के सदस्य को बुलाया गया. अस्पताल जाकर टीम ने निकाले गए बम को डिफ्यूज किया.

अधिक पढ़ें ...

    हादसा कभी भी कहीं भी हो सकता है. हादसों पर किसी का कोई कंट्रोल नहीं है. कई बार ऐसे हादसे हो जाते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं. हाल ही में एक बेहद अजीबोगरीब हादसे का शिकार हुए शख्स की स्टोरी ने लोगों को हैरान कर दिया. इंग्लैंड में रहने वाले एक शख्स के प्राइवेट पार्ट में खतरनाक बम फंस गया (Explosive Stuck In Man Rectum). जब शख्स अस्पताल पहुंचा, तो डॉक्टर्स भी हैरान रह गए. निकाला गया बम वर्ल्ड वॉर 2 (Second World War) का बताया जा रहा है. उसे तुरंत डिफ्यूज किया गया..

    घटना 2 दिसंबर का बताया जा रहा है. शख्स को जैसे ही अस्पताल में एडमिट किया गया सबके होश उड़ गए. एडमिट हुआ शख्स मिलिट्री सदस्य था. घर की सफाई के दौरान शख्स के घर में रखे गए इस बम पर शख्स गिर गया. बम खड़ा करके रखा हुआ था. जिसकी वजह से ये सीधे शख्स के प्राइवेट पार्ट (Explosive Stuck In Man Rectum) के अंदर घुस गया. दर्द से चीखते शख्स को तुरंत अस्पताल में एडमिट करवाया गया जहां उसकी कंडीशन देख बम डिफ्यूज करने वाली टीम को बुलाया गया.

    bomb stucked in man private part

    अस्पताल में शख्स को देखते ही उड़े डॉक्टर्स के होश

    रिपोर्ट्स के मुताबिक़, निकाला गया बम रॉयल आर्टिलरी द्वारा सेकंड वर्ल्ड वार में इस्तेमाल किया गया था. बाद में इसे नॉर्थ अफ्रीका में ब्रिटिश टैंक्स ने भी इस्तेमाल किया था. ये करीब 57 mm गोलाकार और 170 mm लंबे होते थे. द सन को मिली जानकारी के मुताबिक, सफाई के दौरान शख्स को ये सेल इसे किनारे में खड़ा करके रख दिया था. लेकिन तभी उसका पैर फिसल गया और ये सीधे इसके ऊपर ही गिर गया.

    bomb stucked in man private part

    बम डिफ्यूज करने वाली टीम ने आकर डिफ्यूज किया विस्फोटक

    जब शख्स अस्पताल आया तब डॉक्टर्स फंसी चीज को देखकर घबरा गए. उन्होंने तुरंत कंफर्म करने के लिए बम निरोधी दस्ते को बुलाया. बाद में लोकल पुलिस भी अस्पताल पहुंची. निकाले गए विस्फोटक को तुरंत डिफ्यूज किया गया. शख्स को इस घटना के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. अस्पताल के डॉक्टर्स ने बताया कि शख्स को रिकवर करने में अभी कुछ समय लगेगा. हालांकि, ये मामला जैसे ही मीडिया में आया, वायरल हो गया.

    Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Shocking news, Trending news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर