आराम कर रहे मगरमच्छ को शख्स ने की गुदगुदी, तो हुआ कुछ ऐसा... देखिए Video

आराम कर रहे मगरमच्छ को शख्स ने की गुदगुदी, तो हुआ कुछ ऐसा... देखिए Video
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/इंस्टाग्राम

एक मगरमच्छ (Crocodile) का वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. मगरमच्छ के इस बर्ताव को देखकर लोग जितना हैरान हैं, उससे कहीं ज्यादा घबराए हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 25, 2020, 11:58 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर अक्सर जंगली जीवों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे ही एक मगरमच्छ (Crocodile) का वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. मगरमच्छ के इस बर्ताव को देखकर लोग जितना हैरान हैं, उससे कहीं ज्यादा घबराए हुए हैं. खास बात ये है कि इस मगरमच्छ का नाम सुल्तान है. इस वीडियो में सुल्तान के बर्ताव को देखकर हैरानी से ज्यादा प्यार आ जाएगा.

ऑरलैंडो (Orlando) के गेटोरलैंड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर मगरमच्छ के इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक मगरमच्छ आराम कर रहा था, तभी एक शख्स उसके पास आया और मगरमच्छ के गले को सहलाने लगा. शख्स द्वारा गले को सहलाने में मगरमच्छ को काफी मजा आ रहा है और वो आराम से बैठा हुआ है. इस दौरान मगरमच्छ के रिएक्शन भी काफी गौर से देखने वाले हैं. देखिए Video...

ये भी पढ़ेंः- पत्थर पर रेंगता दिखा अजीबो-गरीब जानवर, लोग बोले सांप....लेकिन देखिए Viral Video




वैसे तो मगरमच्छ काफी खतरनाक जीव माना जाता है. इसके आसपास तो आना दूर लोग इसके नाम से ही डर जाते हैं. लेकिन एक मगरमच्छ का इस तरह से लाड़-लड़ाने का वीडियो शायद पहली बार सामने आया है, इसलिए सोशल मीडिया यूजर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः- बैल की समझदारी का कायल हुआ सोशल मीडिया, यूजर्स ने कहा, 'ये आत्मनिर्भर है', देखें Video

कुछ यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद काफी खतरनाक बता रहे हैं तो कुछ को ये काफी क्यूट लग रहा है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, 'यह सच में काफी खतरनाक वीडियो है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे लगता है कि सुल्तान को इस तरह से गले को सहलाने में काफी मजा आया होगा, इसलिए वो शांति से बैठा हुआ है.' बाकि आप बताइए आपको ये वीडियो कैसा लगा?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading