Home /News /ajab-gajab /

man sends vulgar messages to married muslim women after finding them on active on social media sankri

शादीशुदा मुस्लिम महिलाओं को प्रेमिका बनने का ऑफर देता है शख्स, ऑनलाइन दिखने को मानता है इशारा

शख्स ने कई शादीशुदा महिलाओं को भेजे अश्लील मैसेज (इमेज- सांकेतिक)

शख्स ने कई शादीशुदा महिलाओं को भेजे अश्लील मैसेज (इमेज- सांकेतिक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाली महिलाओं को एक शख्स रोमांटिक प्रपोजल (Man Sends Proposals To Random Married Women) भेज रहा है. इस शख्स का मानना है कि अगर कोई महिला शादी के बाद ऑनलाइन रहती है यानी वो शादी से खुश नहीं है और उसे दूसरे मर्द की तलाश है.

अधिक पढ़ें ...

दुनिया में लोगों की मानसिकता काफी संकीर्ण हो गई है. पहले के समय में पढ़ाई-लिखाई के अभाव में लोगों की सोच को जज किया जाता था. लेकिन आज के समय में भी जब लोग छोटी सोच दिखाते हैं तो ताज्जुब होता है. मलेशिया में कई महिलाओं ने साइबर सेल में एक शख्स के खिलाफ कंप्लेन दर्ज करवाई. इनका कहना था कि एक शख्स उन्हें बार-बार प्रेमिका बनने के लिए मैसेज (Married Woman Harassed Online) भेज रहा है. जब इनमें से एक महिला के पति ने शख्स से बातचीत की तो सभी हैरान रह गए.

ऑनलाइन साइट ट्विटर पर स्याजा नाम की एक महिला ने इस शख्स के साथ उसके पति की बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया. इसमें देखा गया कि कैसे एक शख्स ने ये जानते हुए भी कि वो शादीशुदा है, उसे लव मैसेज भेजे और उसे प्रपोज किया. शख्स ने सबसे पहले महिला से पूछा कि क्या वो शादीशुदा है? क्यूंकि किसी भी एंगल से वो शादीशुदा नजर नहीं आती है.

sexual harrasment of muslim woman
पति ने पूछे कई सवाल
इस अनजान शख्स ने ने जब स्याजा से उसके शादीशुदा ना दिखने की बात कही, तो महिला के पति ने उससे कई सवाल किये. उसने पूछा कि आखिर वो कैसे कह सकता है कि स्याजा शादीशुदा नहीं है? इसके जवाब में अनजान शख्स ने जो लिखा वो वाकई हैरान करने वाला था. शख्स ने लिखा कि एक शादीशुदा महिला शादी के बाद अपना सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर देती है. इसके अलावा वो बाहर नहीं जाती, दिनभर घर के अंदर रहती है. वरना मर्द कन्फ्यूज हो जाते हैं कि वो सच में शादीशुदा है या नहीं.

मुश्किल है मुस्लिम महिलाओं का ऑनलाइन रहना
इस स्क्रीनशॉट को शेयर करने के बाद स्याजा ने लिखा कि उसके जैसी कई महिलाओं को ऑनलाइन ऐसे कई मैसेज आते हैं. लोग ये जानते हुए भी उनकी शादी हो चुकी है, उन्हें अश्लील मैसेज भेजते हैं. उलटी-सीधी बातें लिखते हैं. 29 साल की स्याजा ने बताया कि आमतौर पर वो इस तरह के लोगों को ब्लॉक कर देती है. लेकिन इस बार उसने सबके साथ इसे शेयर कर अवेयरनेस फैलाने का फैसला किया.

Tags: Ajab Gajab, OMG News, Sexual Harassment, Shocking news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर