पार्लर में मसाज का LIVE वीडियो, देखें कैसे मजा लेने गए शख्स को मिल गई जिंदगी भर की सजा

तुर्की के पारंपरिक बाथ जिसे हम्माम कहते हैं को कई लोगों ने टार्चर बताया

तुर्की के पारंपरिक बाथ जिसे हम्माम कहते हैं को कई लोगों ने टार्चर बताया

सोशल मीडिया (Social Media) पर फारुख असर (Farukh Asar) नाम के शख्स ने टर्किश बाथ (Turkish Bath) का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शख्स के साथ मसाज (Massage) के दौरान जो हुआ, उसकी उसने कल्पना भी नहीं की होगी.

  • Share this:

आज के समय में लगे लॉकडाउन (Lockdown) में कई लोग पार्लर को मिस कर रहे होंगे. सिर्फ महिलायें ही नहीं, कई पुरुष भी पार्लर सर्विस (Parlour Service) को मिस कर रहे हैं. इस बीच लाइफस्टाइल व्लॉगर (Lifestyle Vlogger) फारुख असर ने अपने यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर लॉकडाउन से पहले तुर्की में लिए ख़ास मसाज का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. फारुख ने अपने दोस्तों के साथ मसाज पार्लर की सर्विस ली थी. लेकिन वहां मसाज के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी.

मसाज वीडियो के बारे में 21 साल के फारुख ने बताया कि वो तुर्की घूमने के दौरान काफी थक गया था. रिलैक्स होने के लिए उसने तुर्की बाथ का सहारा लेने की सोची. अपने दोस्तों के साथ फारुख मसाज करवाने गया. इस ख़ास तुर्की बाथ का अनुभव काफी अच्छा रहा. लेकिन मसाज के बीच में जब उन्हें वहां के पारम्परिक तरीके से मसाज दिया गया तो वो चौंक गए. इस तरीके में मसल्स को रिलेक्स करवाने के लिए थप्पड़ का सहारा लिया जाता है.

ऐसे होता है तुर्की बाथ

तुर्की बाथ को देश की खासियत कहा जाता है. इसमें सबसे पहले बॉडी को एक्सफोलिएट किया जाता है. इससे स्किन पोर्स खुल जाते हैं. इसके बाद अंडरआर्म्स और पैरों से डेड सेल्स हटाए जाते हैं. फिर पूरी बॉडी को झाग से ढंक दिया जाता है. फिर आता है थप्पड़ थेरेपी. इस दौरान मसाज करने वाले थप्पड़ के जरिये मसल्स को आराम पहुंचाते हैं. लेकिन मसाज यही खत्म नहीं होता.

Youtube Video

बॉडी पर चढ़कर मसाज

थप्पड़ थेरेपी के बाद मसाज करने वाला क्लाइंट की बॉडी पर चढ़कर मसाज करते हैं. पैरों से चलकर बॉडी को रिलैक्स किया जाता है. इस ट्रेडिशनल बाथ को हम्माम कहते हैं. इसमें तीन स्टेप्स में मसाज किया जाता है. वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया. लोगों ने इस मसाज को टार्चर बताया. एक ने लिखा कि ऐसा मसाज देखकर उसकी हंसी ही नहीं रुक रही है. कई लोगों ने इस ट्रेडिशनल मसाज को टार्चर मसाज बताया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज