होम /न्यूज /अजब गजब /चार साल पहले शख्स ने बुढ़िया से खरीदा था गुड्डा, अब सामने आई खौफनाक सच्चाई!

चार साल पहले शख्स ने बुढ़िया से खरीदा था गुड्डा, अब सामने आई खौफनाक सच्चाई!

गुस्सा होते ही अपने आप मुंह खोल देता है डॉल (इमेज- ग्रेगोर स्टीवर्ट)

गुस्सा होते ही अपने आप मुंह खोल देता है डॉल (इमेज- ग्रेगोर स्टीवर्ट)

स्कॉटलैंड (Scotland) में रहने वाले एक शख्स ने बीते चार साल से अपने पास मौजूद एक डॉल के बारे में सनसनीखेज (Haunted Doll) ...अधिक पढ़ें

आपने एनाबेल (Annabelle) मूवी देखी होगी. ये फिल्म एक ऐसी डॉल के बारे में है, जो भुतहा होती है. ये अपने आप एक से दूसरी जगह मूव करती थी. बताया जाता है कि ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. लेकिन अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं है, तो कुछ ऐसा ही मामला अब स्कॉटलैंड (Scotland) से भी सामने आया है. यहां रहने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि उसके पास एक ऐसा गुड्डा है, जिसका मुंह अपने आप खुलता और बंद हो जाता है. उसने इसकी तस्वीर भी शेयर की है.

स्कॉटलैंड में रहने वाले 51 साल के ग्रेगोर स्टीवर्ट ने अपने इस भुतहा डॉल की स्टोरी शेयर की. उसने बताया कि आज से चार साल पहले उसने ये डॉल कैलिफोर्निया, अमेरिका से खरीदी थी. ग्रेगोर ने बताया कि इसकी पुरानी मालकिन इस डॉल को किसी ऐसे शख्स को बेचना चाहती थी जो उससे काफी दूर रहता हो. ऐस में उसे पता चलाए कि ग्रेगोर स्कॉटलैंड में रहते हैं, तो झट से उसने डॉल बेच दी. अब चार साल के बाद ग्रेगोर को डॉल के बारे में काफी अजीबगरीब चीजें अनुभव हो रही है.

haunted doll

अपने आप खोल देता है मुंह
ग्रेगोर ने बताया कि ये डॉल, जिसका नाम उन्होंने अंकल हर्ब रखा है, अपना मुंह खुद खोलता और बंद करता है. जबकि डॉल के अंदर ऐसी कोई मशीन नहीं लगी है, जो उसे मुंह खोलने या बंद करने में मदद करती है. डॉल ख़ास मौकों पर मुंह खोलती है. जब वो अपने साथ हुई किसी चीज से खुश नहीं है, तो अपना मुंह खोल देती है. जैसे अगर डॉल को उसके केस में बंद रख दिया जाता है तो वो गुस्से में मुंह खोल देता है. केस से बाहर निकालते ही उसका मुंह बंद हो जाता है.

haunted doll

खुश है भूत
ग्रेगोर ने बताया कि डॉल के अंदर मौजूद भूत उससे खुश है. वो पहले शाहिद लोगों को नुकसान पहुंचाता था क्यूंकि उसकी कोई पहचान नहीं थी. उसकी पुरानी मालकिन उसे बंद रखती थी. लेकिन ग्रेगोर ने उसे एक नाम दे दिया है. इस वजह से डॉल के आसपास काफी पॉजिटिव एनर्जी है. ग्रेगोर के मुताबिक़, ये सिर्फ लोगों के साथ रहना चाहता है. इसके पुराने मालिक इसे बंद रखते थे. इस वजह से वो उन्हें डराता था. लेकिन अब ये बिलकुल सेफ है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Latest hindi news, OMG News, Viral story, Weird news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें