अपना शहर चुनें

States

खाने में निकला बाल तो गुस्‍साए पति ने पत्‍नी को किया गंजा, हो सकती है 14 साल की जेल

बांग्‍लादेश में हुई घटना. पत्‍नी ने तैयार किया था पति के लिए नाश्‍ता.
बांग्‍लादेश में हुई घटना. पत्‍नी ने तैयार किया था पति के लिए नाश्‍ता.

यह घटना बांग्‍लादेश (Bangladesh) के जॉयपुरहट की है. गांववालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2019, 2:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आमतौर खाने (Food) में बाल (Hair) निकल ही आता है. घर पर खाने में बाल निकलने पर कभी-कभी लोगों में बहस भी हो जाती है. लेकिन बांग्‍लादेश (Bangladesh) में खाने में बाल निकलने पर जो हुआ, वो किसी ने पहले नहीं सुना होगा. दरअसल यहां का एक व्‍यक्ति घर पर नाश्‍ता कर रहा था. इसी दौरान उसके खाने में बाल निकल आया. वह इस बात से इतना गुस्‍सा हो गया कि उसने ब्‍लेड निकालकर अपनी पत्‍नी को ही गंजा कर डाला. यह घटना बांग्‍लादेश के जॉयपुरहट की है.

बांग्‍लादेश के जॉयपुरहट गांव में बबलू मंडल नाम का व्‍यक्ति अपने परिवार के साथ रहता है. मीडिया को स्‍थानीय पुलिस ने बताया कि 35 साल का बबलू मंडल की पत्‍नी ने उसके लिए सुबह नाश्‍ते में दूध और चावल तैयार किए थे. बबलू नाश्‍ता कर रहा था. इसी दौरान उसके खाने में बाल निकल आया. इस पर वह इतना गुस्‍सा हो गया कि उसने ब्‍लेड निकालकर अपनी पत्‍नी को जबरन गंजा कर दिया.

इसके बाद गांववालों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बबलू मंडल को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के अनुसार अब उसे 14 साल तक की जेल भी हो सकती है. यह मामला महिलाओं के खिलाफ अपराध का है.



यह भी पढ़ें:
 चौथी मंजिल की खिड़की में फंसा सिर, कई घंटे लटकता रहा बच्‍चा, चौंका देगा VIDEO
बेटे के जन्म पर मांगी छुट्टी, कंपनी ने मांगी DNA रिपोर्ट, फिर नौकरी से निकाला
दवा के साइड इफेक्ट से ब्रेस्ट जैसी हो गई लड़के की छाती, कंपनी पर लगा जुर्माना

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज