• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • सौ साल पुराने कब्र से झांकती दिखी काली चीज, पास से देखते ही निकली शख्स की चीख

सौ साल पुराने कब्र से झांकती दिखी काली चीज, पास से देखते ही निकली शख्स की चीख

शख्स ने कब्र का वीडियो बनाकर शेयर किया, जहां अभी तक इसे हजारों बार देखा जा चुका है (इमेज- टिकटोक)

शख्स ने कब्र का वीडियो बनाकर शेयर किया, जहां अभी तक इसे हजारों बार देखा जा चुका है (इमेज- टिकटोक)

अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया (California) में रहने वाले जोएल मोर्रिसन (Joel Morrison) ने लोगों के साथ अपने साथ हुई डरावनी वारदात को शेयर किया. जोएल ने बताया कि सैक्रामेंटो (Sacramento) में स्थित सेंट जोसफ कैथोलिक सेमेन्ट्री (Saint Joseph's Catholic Cemetery) में घूमते समय एक कब्र में उसे ऐसी चीज दिखी, जिसके बाद उसके मुंह से चीख निकल गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    कई बार इंसान के साथ अचानक ऐसी घटना हो जाती है, जिसकी उसने कभी उम्मीद नहीं की होती है. इन घटनाओं का सीधा संबंध दूसरी दुनिया से होता है. वैसे तो भूत होते हैं या नहीं, इसे लेकर बहस जारी है लेकिन इसके बावजूद कई लोगों का मानना है कि दूसरी दुनिया होती है. सोशल मीडिया पर अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाले एक शख्स ने ऐसी ही एक पैरानॉर्मल एक्टिविटी (Paranormal Activity) को सबूत के साथ शेयर किया.

    37 साल के जोएल ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म टिकटोक पर शेयर किया. इस वीडियो को देख लोग हैरान रह गए. इस वीडियो में शख्स ने सौ साल पुराने कब्र को रिकॉर्ड किया. इस कब्र से इंसानी बाल निकला दिखाई दे रहा था. सौ साल पुराने कब्र से इंसानी बाल निकला देख शख्स की चीख निकल गई. उसे समझ ही नहीं आ रहा था कि ऐसा कैसे हो सकता है. और अगर कब्र से बाल पहले से निकला हुआ था तो सौ सालों में किसी और की नजर इसपर कैसे नहीं पड़ी?

    human hairs in 100 year old graveyard

    जिस कब्र से बाल निकला हुआ था वो सीमेंट का बना था. उसके किनारों में आई दरार पर शख्स की नजर पड़ी. इन्हीं दरारों से बाल निकला हुआ था. इसे देखने के बाद शख्स चीख पड़ा. वीडियो में शख्स की आवाज कांप रही थी. वीडियो को अभी तक हजारों बार देखा जा चुका है. जिसने भी वीडियो देखा, उसके होश उड़ गए. हालांकि, कई लोगों ने लिखा कि ये इंसान का बाल नहीं है. हो सकता है कि कब्र के पास कोई पेड़ होगा, जिसकी जड़ें बाहर फेंकी हुई नजर आ रही है.

    human hairs in 100 year old graveyard

    वहीं वीडियो को लेकर जोएल ने कहा कि उसने बाद में पास से भी इस चीज को देखा. वो सच में इंसान के बाल थे. उसे ऐसा लगता है कि शायद गिलहरी ने लाश के बालों को कब्र से बाहर निकाल दिया होगा. सबसे खौफनाक बात ये है कि जब अगले दिन जोएल वापस वहां गया तो पाया कि बाल कब्र के अंदर कर दिया गया था. इस वीडियो को कई बार शेयर भी किया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज