Home /News /ajab-gajab /

अपनी कमाई खिलौने खरीदने में उड़ा देता है शख्स, बीवी की डांट से अजनबियों ने यूं बचाया

अपनी कमाई खिलौने खरीदने में उड़ा देता है शख्स, बीवी की डांट से अजनबियों ने यूं बचाया

खिलौने देखते ही खुद को रोक नहीं पाता शख्स (इमेज- फेसबुक)

खिलौने देखते ही खुद को रोक नहीं पाता शख्स (इमेज- फेसबुक)

मलेशिया (Malaysia) में रहने वाले एक शख्स को अपनी बीवी से डांट खाने से अजनबियों ने बचाया. इसके लिए शख्स ने सबको थैंक यू कहा है.

दुनिया में लोगों को कई तरह के शौक होते हैं. किसी को एंटीक चीजें खरीदना पसंद है तो कोई सोना- चांदी खरीदना पसंद करता है. लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जिनका बचपन बड़े होने तक खत्म नहीं होता. सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपनी ऐसी ही एक आदत की वजह से बीवी की लताड़ खाने की पूरी तैयारी कर ली थी. इस शख्स को खिलौने (Man Fond Of Toys) खरीदने का काफी शौक है. लेकिन शख्स की बीवी को ये फिजूलखर्ची लगता है. इसके बाद भी शख्स ने छिपकर खिलौने खरीदे. हालांकि, फेसबुक की वजह से उसकी पोल खुल गई. इसके बाद जो हुआ उसने मामले को वायरल बना दिया.

जहां कुछ लोग महंगे हैंडबैग और गहनों में सैलरी खर्च करते हैं, वहीं मलेशिया में रहने वाला मोहम्मद नजमी खिलौनों पर अपनी पूरी सैलरी उड़ा देता है. हाल ही में उसने कोचिंग के एक स्टोर से काफी महंगा खिलौना खरीदा. आम तौर पर वो अपनी बीवी से छिपाकर खिलौने खरीदता है. इस बार भी उसने ऐसा ही कुछ किया था लेकिन उसकी बीवी तक खिलौने की बात फेसबुक के जरिये पहुंच गई. जी हां, जिस स्टोर से मोहम्मद ने खिलौना लिया, उसी स्टोर ने शख्स की तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट कर दी.

toy collector

इतने सारे खिलौनों का मालिक है शख्स

जैसे ही ये पोस्ट हुआ, शख्स की बीवी की नजर उसपर पड़ गई. मोहम्मद की वाइफ ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए पूछा कि क्या उसने फिर से खिलौने पर पैसे बर्बाद किये? इस कमेंट के बाद शख्स का पोस्ट वायरल हो गया. कई अनजान लोग शख्स की मदद के लिए सामने आए. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्या तुमने मेरे लिए जाकर ये खिलौना ले लिया? वहीं एक ने लिखा कि मेरे बेटे के लिए खिलौना जाकर पिक करने के लिए थैंक्स. लगभग हर किसी ने शख्स को उसकी बीवी की डांट से बचाने की कोशिश की.

इतने कमेंट्स आ जाने के बाद शख्स ने बताया कि उसकी बीवी इसके बाद कुछ बोल नहीं पाई. हालांकि, अब उसे फाइनल वार्निंग मिली है. दरअसल, शख्स को खिलौने देखते ही खरीद कर अपने कलेक्शन में रखने का मन होने लगता है. उसके पास खिलौने का काफी बड़ा कलेक्शन है. उसने ऑनलाइन अपने टॉय कलेक्शन की तस्वीर शेयर की है. लोग अब उसके कलेक्शन की चर्चा करने लगे हैं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Malaysia, OMG News, Shocking news, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर