Home /News /ajab-gajab /

मैदान से स्कूल बस चुराकर भाग गया शख्स, रोड पर कुचल डाली 20 कार, फिर लौटा दी बस

मैदान से स्कूल बस चुराकर भाग गया शख्स, रोड पर कुचल डाली 20 कार, फिर लौटा दी बस

अमेरिका के  व्यस्त सड़क पर अचानक अफरा-तफरी मच गई (इमेज- सिएटल पुलिस)

अमेरिका के व्यस्त सड़क पर अचानक अफरा-तफरी मच गई (इमेज- सिएटल पुलिस)

अमेरिका (America) के सिएटल (Seattle) में 26 अक्टूबर को एक अजीबोगरीब वाक्या हुआ. यहां रहने वाले एक शख्स ने खाली स्कूल बस चुरा ली. इसके बाद उसने बस से करीब 20 कार को धक्का दिया (Man Steals Massive School Bus) और फिर बस लौटा दी. शख्स को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और अब इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में कई तरह के सनकी लोग मिल जाएंगे. इनकी हरकतें देखने के बाद हंसी के साथ-साथ आश्चर्य भी होता है. हाल ही में अमेरिका (America) के सिएटल में रहने वाले एक ऐसे ही सनकी ने अपनी हरकत से सभी को हैरान कर दिया. इस शख्स ने करीब 15 मिनट के लिए एक स्कूल बस (Man Steals Massive School Bus) चुराई. इस बस को चुराकर वो भागा नहीं बल्कि सड़क पर चल रही करीब 20 कार को धक्का मारा. इसके बाद आराम से बस लौटाई और पुलिस द्वारा अरेस्ट हो गया. अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि उसने ऐसा क्यों किया?

    मामला सुबह 7:15 का है. लोकल पुलिस को जानकारी दी गई कि किसी ने एक स्कूल की बस को चुरा लिया है और उसे सड़क पर तेज रफ़्तार से दौड़ा रहा है. इसके अलावा जानते हुए आने वाली कारों को धक्का मार रहा है. लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इसके बाद पुलिस तुरंत वहां पहुंची. बस खाली थी और उसमें शख्स के अलावा और कोई भी मौजूद नहीं था. शख्स बेहद तेज गति में कार दौड़ा रहा था. लोकल पुलिस के मुताबिक़, बस 50 mph की स्पीड से दौड़ाई जा रही थी.

    सड़क पर करीब 20 कार को टक्कर मारने के बाद शख्स ने बस को एक लोकल बस स्टॉप पर रोका लेकिन इसके बाद और तेज स्पीड से उसने बस स्टॉप की दीवार तोड़ दी. इसके बाद शख्स को पुलिस ने पकड़ने के लिए पीछे कार दौड़ा दी. सड़क पर काफी देर तक पुलिस ने बस का पीछा किया. इसके बाद बड़ी मुश्किल से पुलिस ने बस को रोका. बस चला रहा शख्स बुरी तरह जख्मी को गया था इसी वजह से उसे अस्पताल ेमिन एडमिट करवाना पड़ा.

    घटना के दौरान पुलिस ने कई रास्तों को ब्लॉक कर दिया था जिसे बाद में खोल दिया गया. अभी शख्स का इलाज चल रहा है. हालांकि, ये पता नहीं चल पाया कि शख्स ने ऐसी हरकत क्यों की? घटना में बुरी तरह बर्बाद हुए 20 कारों को सड़क से हटाकर गैराज भेज दिया गया है. घटना के बाद से लोगों में खौफ का माहौल है. लोग समझ ही नहीं आए कि ये सब अचानक क्यों हुआ? घटना में कुछ लोगों को चोटें आई जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया.

    Tags: Buses, Khabre jara hatke, Road Accidents, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर