होम /न्यूज /अजब गजब /गलती से 2027 में चला गया है ये शख्स, लोगों को वीडियो बनाकर दिखा रहा वहां की दुनिया

गलती से 2027 में चला गया है ये शख्स, लोगों को वीडियो बनाकर दिखा रहा वहां की दुनिया

13 फरवरी से अकेले जीवन बिताते इस शख्स का हर वीडियो वायरल हो जाता है (इमेज- टिकटोक)

13 फरवरी से अकेले जीवन बिताते इस शख्स का हर वीडियो वायरल हो जाता है (इमेज- टिकटोक)

सोशल मीडिया (Social Media) पर 2027 में फंसे एक शख्स (Man Stuck In 2027) ने लोगों को अब से 6 साल बाद की दुनिया दिखाई है. ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    आज के समय में कुछ भी पॉसिबल है. लोग कई तरह की बातें करते हैं. कोई एलियंस और यूएफओ (Aliens And UFO) देखने की बात करता है. कोई दावा करता है कि एलियन ने उसका अपहरण कर लिया था. कुछ महिलाओं ने तो एलियन से शारीरिक संबंध बनाने तक का दावा कर डाला. इस बीच अब सोशल मीडिया पर एक शख्स खुद को भविष्य (Man Stuck In 2027) में फंसे होने की बात कहकर चर्चा में आ गया है. इस शख्स का कहना है वो 2027 में फंस गया है. भविष्य में उसे कोई और इंसान नजर नहीं आ रहा है. ये शख्स 2027 के वीडियो बनाकर ऑनलाइन शेयर कर रहा है.

    2027 का ये टाइम ट्रैवलर (Time Traveller) अचानक अपने दावों की वजह से चर्चा में आ गया. उसने टिकटोक अकाउंट पर कई वीडियोज अपलोड किये हैं. इन वीडियोज में खाली सड़कें, मॉल और घर नजर आ रहे हैं. इन वीडियोज में कोई और इंसान दिखाई नहीं दे रहा है. शख्स का कहना है कि ये सारे वीडियोज 2027 के हैं. आज से 6 साल बाद दुनिया ऐसी दिखेगी. वो गलती से भविष्य में चला गया है. उसे लौटने का कोई तरीका समझ नहीं आ रहा. ऐसे में उसके लिए 2027 में एक-एक दिन बिताना काफी मुश्किल लग रहा है.

    man stuck in 2027

    शख्स का दावा है कि 2027 में सिर्फ वही दुनिया में जिन्दा रह जाएगा

    लोगों संग शेयर कर रहा वीडियो
    भविष्य में पहुंचे इस शख्स का नाम जेवियर बताया जा रहा है. जेवियर ने टिकटोक @unicosobreviviente नाम से अकाउंट बना रखा है. इसपर कई वीडियोज शेयर किये जाते हैं. इसके अलावा ये शख्स इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव है. शख्स का कहना है कि ये सारे वीडियोज स्पेन के हैं. लेकिन साल 2027 चल रहा है. उसने वहां घूमते हुए कई वीडियोज बनाए हैं और उन्हें टिकटोक पर शेयर करता है. जेवियर 13 फरवरी से भविष्य में फंसा हुआ है. उसने बताया कि अचानक एक दिन वो अस्पताल में उठा और उसके बाद खुद को पूरे शहर में अकेला पाया.

    8 महीने से रह रहा है अकेला
    जेवियर का कहना है कि जब वो अस्पताल में जाएगा तब 13 फरवरी 2027 काल रहा था. इसके बाद से उसे एक इंसान वहां नजर नहीं आया है. उसे समझ नहीं आ रहा कि वो भविष्य से कैसे लौटेगा? हर जगह सन्नाटा छाया हुआ है. हालांकि, जेवियर के दावों पर यकीन करना मुश्किल है. लोगों का कहना है कि 2027 में फंसा इंसान आज के डेट के टिकटोक अकाउंट पर वीडियो कैसे पोस्ट कर पा रहा है? साथ ही जो वीडियोज जेवियर डालता है, उसमें कहीं भी धूल नजर नहीं आती है. ऐसे में हो सकता है कि ये शख्स सिर्फ वीडियोज वायरल करने के लिए तब शूटिंग करता है, जब आसपास कोई ना हो. जहां जेवियर का कहना है कि 2027 में सिर्फ वही जिंदा बचा है, वहीं उसके एक वीडियो में कुछ लोगों ने पीछे चलते जहाज को देखा था. ऐसे में लोगों ने उसे झूठा बोला.

    Tags: Khabre jara hatke, Shocking news, TikTok, TikTok Video, Weird news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें