Home /News /ajab-gajab /

डिनर के बाद देखा बिल, तो उड़े शख्स के होश ! रातोंरात खाली हो गया बैंक अकाउंट

डिनर के बाद देखा बिल, तो उड़े शख्स के होश ! रातोंरात खाली हो गया बैंक अकाउंट

 Nusr-Et Steakhouse में डिनर के बाद जो बिल शख्स के हाथ में आया, वो होश उड़ाने वाला था. (Credit-Twitter)

Nusr-Et Steakhouse में डिनर के बाद जो बिल शख्स के हाथ में आया, वो होश उड़ाने वाला था. (Credit-Twitter)

London के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद जब इस शख्स के सामने बिल आया, तो वो बेहोश होते-होते बचा. Social Media पर जिसने भी बिल की कॉपी देखी, वो चकित रह गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    कई बार ऐसा होता है, कि एक अच्छे रेस्तरां (Expensive Restaurant) में खाना खाने के लिए जब हम पहुंचते हैं, तो फूड आइटम्स के रेट देखे बिना ही ऑर्डर (Food Order) दे देते हैं. यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) में एक शख्स ने भी लंदन (London) के सबसे महंगे रेस्तरां में डिनर करने के बाद जब बिल देखा, तो उसका दिल ही बैठ गया. ये बिल उतना ही था, जितना उसके अकाउंट में पैसा था.

    ये शख्स लंदन के Nusr-Et Steakhouse नाम के रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचा था. उसके साथ उसके दोस्त भी थे. Daily Mail की रिपोर्ट के मुताबिक Salt Bae नाम के मशहूर शेफ के रेस्तरां में डिनर के लिए पहुंचे ज़मील अमीन (Jamil Amin)  ने सोशल मीडिया पर अब लोगों से अपना दुखड़ा रोया और बिल की कॉपी भी शेयर की.

    £1,812 का बिल देखकर नहीं हुआ यकीन
    जमील ने Nusr-Et Steakhouse में 4 लोगों के डिनर के बाद हाथ में आए बिल की कॉपी सोशल मीडिया पर शेयर की है. ज़मीन को 1 लाख 82 हज़ार रुपये से भी ज्यादा का बिल पकड़ाया गया था. दिलचस्प बात तो ये थी कि इस बिल में सिर्फ एक फूड आइटम की कीमत 63 हज़ार रुपये से ज्यादा थी. 4 एनर्जी ड्रिंक रेड बुल की कीमत भी सामान्य से कहीं ज्यादा 44 ब्रिटिश पाउंड थी. इन सबके बाद रेस्तरां ने अपना सर्विस चार्ज भी जोड़ा था. ये सर्विस चार्ज करीब 24 हज़ार रुपये था. जमील ने अपनी पोस्ट के साथ ये भी लिखा कि- ‘मेरा पूरा बैंक बैलेंस एक ही रात में खर्च हो गया.’

    ये भी पढ़ें- शादी के बाद हनीमून मनाने आइलैंड पहुंचा था कपल, हुआ कुछ ऐसा कि अलग-अलग गुजारनी पड़ीं रातें 

    सोशल मीडिया यूज़र्स को आया हार्ट अटैक
    जैसे ही इस बिल की कॉपी जमील ने Twitter और बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर डाली, ये फटाफट वायरल हो गई. लोगों ने उन्हें ऐसे रेस्तरां में जाने के लिए डिस्करेज करना शुरू कर दिया. दरअसल ये बिल Salt Bae या Nusret Gokce नाम के रेस्तरां में साल 2017 में बना था. इस पोस्ट को अब तक 10 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोगों ने कहा कि ये वाकई होश उड़ा देने वाला बिल है. एक यूज़र ने लिखा- क्या ये गोल्डेन बर्गर था? दुनिया का सबसे अच्छा बर्गर था? बहुत से लोगों ने 24 हज़ार के सर्विस चार्ज पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि इससे कम सर्विस चार्ज बाकी जगहों पर हैं.

    Tags: Social media, Twitter, United kingdom

    अगली ख़बर