होम /न्यूज /अजब गजब /बैंक लूटने के बाद Uber से कैब बुक करके भागा चोर, पुलिस ने यूं दिमाग लगाकर पकड़ा!

बैंक लूटने के बाद Uber से कैब बुक करके भागा चोर, पुलिस ने यूं दिमाग लगाकर पकड़ा!

चोर ने बैंक में लूट करने के लिए कैब का इस्तेमाल किया. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

चोर ने बैंक में लूट करने के लिए कैब का इस्तेमाल किया. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

Man Takes Uber Cab to Rob Bank : 22 साल के चोर ने बैंक में लूट करने के लिए न तो किसी बाइक या कार का इस्तेमाल किया और न ...अधिक पढ़ें

Man Takes Uber Cab to Rob Bank : दुनिया में हर चीज़ में रोज़ाना एक्सपेरिमेंट हो रहे हैं. चाहे वो अंतरिक्ष तक पहुंचने की बात हो या फिर समंदर के अंदर की दुनिया में कुछ नया ढूंढ निकालना हो, हर तरफ रिसर्च और एक्सपेरिमेंट चल रहा है. ऐसा ही एक्सपेरिमेंट चोरी और लूट करने वाले लोग भी कर रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि आजकल आम लोगों की तरह चोरों ने भी अपने काम पर जाने और लौटने के लिए कैब का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है.

22 साल के चोर ने बैंक में लूट करने के लिए न तो किसी बाइक या कार (Man Takes Uber Cab to Rob Bank ) का इस्तेमाल किया और न ही वहां से चुपचाप निकला. उसने बाकायदा कैब बुक करके वहां से भागने का प्लान बनाया और वो काफी हद तक इसमें कामयाब भी हो गया था. ये पूरी घटना फ्लोरिडा की है, जहां एक लुटेरे ने बैंक में लूट करने के लिए Uber कैब का इस्तेमाल किया.

चोर ने की Uber के ज़रिये लूट
22 साल के जेवियर रफेल (Javier Rafael Camacho-Cepeda) नाम के चोर को फ्लोरिडा से पुलिस ने पकड़ा. जेवियर नाम के इस चोर पर आरोप है कि उसने Des Moines बैंक को लूटने के बाद उसने Uber कैब बुक की. जब ड्राइवर उसके पास पहुंचा तो उसने अपनी गन उसके सिर पर लगाकर कार को अपने कब्ज़े में लिया और उसे लेकर लूट की जगह से भाग गया. वो 35 हाईवे पर काफी दूर तक चला भी गया था और पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो वो अमेरिका-कनाडा बॉर्डर से थोड़ी ही दूरी पर था.

ड्राइवर के ज़रिये मिली इंफॉर्मेशन
Des Moines पुलिस डिपार्टमेंट के पॉल परिज़ेक ने मुताबिक पुलिस को पहले बैंक से चोरी की सूचना मिली और फिर उसे Uber कैब ड्राइवर ने भी बहुत जल्दी पहचान लिया. संदिग्ध की पहचान के बाद पुलिस ने चोर की खोज शुरू की और उन्हें वो उसी कैब में अमेरिका और कनाडा बॉर्डर पार करने से थोड़ा पहले पाया गया. जेवियर को फर्स्ट डिग्री रॉबरी को लेकर चार्ज किया गया है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें