• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • शख्स ने खरीदा था सपनों का आशियाना, जब पहुंचा तो 'खूनी गुड़िया' ने किया स्वागत, पूछा- 'चाकू तो होगा आपके पास?'

शख्स ने खरीदा था सपनों का आशियाना, जब पहुंचा तो 'खूनी गुड़िया' ने किया स्वागत, पूछा- 'चाकू तो होगा आपके पास?'

दीवार के अंदर मौजूद गुड़िया (Creepy Doll) अपने पुराने मालिक को धारदार हथियार से मारने का आरोप है.  (Credit- )

दीवार के अंदर मौजूद गुड़िया (Creepy Doll) अपने पुराने मालिक को धारदार हथियार से मारने का आरोप है. (Credit- )

यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के जोनाथन लुइस (Jonathan Lewis) को अपने नए घर की दीवार में छिपी हुई एक खूनी गुड़िया मिली, जिसके घर के पुराने मालिक का खून चाकू घोंपकर किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    जब अपने लिए इंसान ड्रीम हाउस (Dream House) खरीदता है, तो उसके तमाम सपने और उम्मीदें जुड़ी होती हैं. हालांकि यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के लिवरपूल (Liverpool) में एक शख्स ने जब घर खरीदा, तो उसे अंदर एक बेहद डरावनी चीज़ (Creepy Doll Found In Home) मिली. डरावनी डॉल (Creepy Doll) से भी ज्यादा खौफनाक वो नोट था, जो ये गुड़िया पकड़े हुए थी.

    अफवाह ये है कि ये रैग डॉल (Rag Doll) आम गुड़ियों की तरह नहीं है, बल्कि ये खूनी गुड़िया है. इसने इस घर के पुराने मालिक और उसके परिवार वालों की हत्या कर दी थी. अब घर को खरीदने के बाद जब जोनाथन लुइस (Jonathan Lewis) यहां पहुंचे, तो उन्हें भी गुड़िया या तो घर छोड़कर भाग जाने या फिर मरने के लिए तैयार होने की बात कह रही है.

    दीवार के अंदर छिपी थी गुड़िया
    ऑनलाइन साइट Mirror के मुताबिक जोनाथन लेविस ने लिवरपूल में घर लेने के बाद अपने कुछ स्टूडेंट्स के साथ उसे देखने गए. उन्हें बिल्कुल नहीं पता था कि उनका स्वागत यहां एक डरावनी डॉल (Creepy Doll) करने वाली है. पेशे से स्कूल टीचर जोनाथन ने दीवार के सहारे लटकता हुआ एक तार देखा, तो उन्होंने जानना चाहा कि ये तार आखिर कहां से जुड़ा हुआ है. तार के सहारे जाते हुए वे दीवार के उस हिस्से तक पहुंचे, जहां से ये तार आ रहा था. जब उन्होंने उस जगह पर हथौड़े से वार किया, तो अंदर उन्हें एक रैग डॉल मिली. यहां थोड़ी लाइटिंग भी थी.

    डॉल ने पूछा- आपके पास चाकू तो होगा?
    दीवार के अंदर मौजूद गुड़िया सामान्य नहीं थी. इस गुड़िया पर अपने पुराने मालिक को धारदार हथियार से मारने का आरोप है. गुड़िया के हाथ में एक नोट था. इस नोट में लिखा था – ‘मुझे आज़ाद करने के लिए शुक्रिया. मेरा नाम एमिली है. मेरे मालिक 1961 में यहां रहते थे. मुझे वे पसंद नहीं थे, ऐसे में उन्हें जाना ही पड़ा. वे हंसते-गाते रहते थे, जो मुझे पसंद नहीं था. उन्हें चाकू घोंपकर मारना मेरी मर्ज़ी थी. मुझे लगता है आपके पास चाकू तो होगा ही? उम्मीद है आपको अच्छी नींद आएगी.’

    ये भी पढ़ें- लड़की को आइसक्रीम और कोल्ड ड्रिंक्स से एलर्जी, ज़रा सा भी लालच, जान पर पड़ सकता है भारी 

    ये नोट देखकर जोनाथन को जहां ये मज़ेदार लगा, वहीं उन्हें ज्यादातर लोगों ने घर को तुरंत बेचने की सलाह दे डाली. पहले भी उनके दोस्तों ने उन्हें घर नहीं खरीदने की सलाह दी थी. वहीं जोनाथन का कहना है कि न तो ये गुड़िया और न ही ये नोट साल 1961 का लग रहा है, ऐसे में ये मज़ाक ही होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज