होम /न्यूज /अजब गजब /शख्स ने च्यूइंग गम समझकर खा लीं गर्भ निरोधक गोलियां ! ऐसे सामने आई सच्चाई ...

शख्स ने च्यूइंग गम समझकर खा लीं गर्भ निरोधक गोलियां ! ऐसे सामने आई सच्चाई ...

शख्स च्युइंग गम समझकर घर में रखी बर्थ कंट्रोल पिल्स खा गया. (Credit- TikTok/ fukn_nicole)

शख्स च्युइंग गम समझकर घर में रखी बर्थ कंट्रोल पिल्स खा गया. (Credit- TikTok/ fukn_nicole)

Man Took Contraceptive Pills: कुछ दवाइयां सिर्फ महिलाओं के लिए ही उनके हॉर्मोन्स को ध्यान में रखकर बनाई जाती हैं, लेकिन ...अधिक पढ़ें

Man Misunderstood Birth Control Pills as Chewing Gum: दुनिया में तमाम तरह की घटनाएं होती हैं, जिनके बारे में हम सुनकर ही दंग रह जाते हैं. हमें इस बात की कल्पना ही नहीं होती कि कोई ऐसा भी कर सकता है, लेकिन कुछ लोग हैं, जो कुछ अजीब ही कर जाते हैं. ऐसा ही किया एक शख्स ने, जो च्यूइंग गम समझकर घर में रखी बर्थ कंट्रोल पिल्स खा गया.

हर मर्ज की अलग दवाई होती है और इसके लिए दवा में कुछ खास कैमिकल्स का इस्तेमाल होता है. कुछ दवाइयां सिर्फ महिलाओं के लिए ही उनके हॉर्मोन्स को ध्यान में रखकर बनाई जाती हैं, लेकिन अगर ऐसी दवाइयां कभी पुरुष खा लें, तो क्या असर होगा? एक शख्स ने ऐसा ही किया और घर में रखी गर्भ निरोधक गोलियां खा लीं. आखिर इस बात का पता कैसे चला होगा? चलिए हम बताते हैं ये मज़ेदार वाक्या.

टिक टैक समझकर खा ली गर्भ निरोधक गोली
ये हादसा निकोल नाम की एक लड़की के ब्वॉयफ्रेंड के साथ हुआ. टिकटॉक पर खुद निकोल ने ये बताया कि उसके ब्वॉयफ्रेंड ने गलती से उसकी 3 कॉन्ट्रासेप्सिव पिल्स खा लीं. उसने बताया कि एक दिन वो सुबह अपनी गर्भ निरोधक गोलियां लेने के लिए उठी तो उसे डिब्बा खाली दिखाई दिया. महिला ने बताया कि उसने अपनी गर्भ निरोधक गोलियां टिक टैक के डिब्बे में रखी हुई थीं और ब्वॉयफ्रेंड ने उसमें बची 3 गोलियों को टिक टैक च्यूइंग गम समझकर खा लिया.

लोगों को खूब आया मज़ा
इस वीडियो को 6 लाख 74 हज़ार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि लोगों ने इस पर दिलचस्प रिएक्शन भी दिए हैं. महिला अपनी गोलियां ढूंढ रही थी, तभी उसने अपने पार्टनर से उनके बारे में पूछा. ब्वॉयफ्रेंड का कहना था कि उसने गोलियां नहीं देखीं लेकिन कुछ टिकटैक ज़रूर खाए थे. महिला ने जब ये खुलासा किया कि टिकटैक की जगह वो हॉर्मोनल पिल्स ले चुका है, तो ब्वॉयफ्रेंड बुरी तरह से डर गया. लोगों ने भी वीडियो पर कमेंट करते हुए पूछा कि उसे मिंट स्वाद भी समझ में नहीं आया?

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें