• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Solid Revenge: रातभर पड़ोसी पटाखे फोड़कर करते थे नींद हराम, शख्स ने यूं लिया शानदार बदला

Solid Revenge: रातभर पड़ोसी पटाखे फोड़कर करते थे नींद हराम, शख्स ने यूं लिया शानदार बदला

शख्स की कहानी सुनकर सोशल मीडिया लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

शख्स की कहानी सुनकर सोशल मीडिया लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

इस शख्स के शानदार बदले (Solid Revenge) की कहानी सोशल मीडिया (Social Media) पर सुनकर लोग इसके फैन हुए जा रहे हैं. जैसे को तैसा जवाब (Man took revenge from Neighbours) देने के लिए लोग इनकी खुले दिल से तारीफ कर रहे हैं.

  • Share this:
    आपके पड़ोसी (Annoying Neighbourhood) कैसे हैं, इस पर कई बार आपके मन की शांति निर्भर करती है. एक शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जब उसके पड़ोसी रात भर उसे पटाखों की आवाज़ (Neighbours keep setting off fireworks all night) से सोने नहीं देते थे. फिर एक दिन उसने ऐसा दिलचस्प बदला (Solid Revenge) लिया कि सोशल मीडिया (Social Media)पर लोग उसके फैन हुए जा रहे हैं.

    आम तौर पर कहा जाता है कि अगर आप घर में म्यूज़िक भी प्ले कर रहे हैं, तो रात 10 बजे के बाद इसकी आवाज़ धीमी (Man Took Solid Revenge from Neighbours) कर लें ताकि पड़ोसियों को परेशानी न हो. हालांकि एक शख्स के पड़ोसियों को ऐसी किसी भी बात पर यकीन नहीं था और वे रोज़ाना देर रात तक घर के बाहर पटाखे जलाते (Neighbours keep setting off fireworks all night) रहते थे. इसकी आवाज़ से ये शख्स परेशान तो काफी हो चुका था, लेकिन उसे पता था कि उनसे बात करने का कोई फायदा नहीं है.

    भड़के शख्स ने लिया Clever Revenge
    रोज़ाना पड़ोसियों की इस शैतानी से परेशान शख्स ने एक दिन उनसे ऐसा बदला लिया (Man Took Solid Revenge from Neighbours) उनका भी सोना मुहाल हो गया. इस शख्स के पड़ोसी जब रोज़ाना की तरह देर रात करीब 3 बजे पटाखों की आवाज़ बंद करके सोने चले गए, तभी करीब 2 घंटे बाद ही एक तेज़ अलार्म मोहल्ले में बजने लगा. सभी उस अलार्म को बंद करने के लिए इधर-उधर दौड़ रहे थे, लेकिन किसी को भी अंदाज़ा नहीं था कि ये पब्लिक अलार्म सिस्टम है, जिसे उनके परेशान पड़ोसी ने खास उन्हीं के लिए सेट किया है. अलार्म करीब 6 बजे बंद हुआ, जब तक सबके उठने का वक्त हो चुका था.

    ये भी पढ़ें- New Technology: अब पसीने से भी चार्ज हो जाएगा फोन, सोते-सोते भी शरीर से पैदा होगी बिजली

    सोशल मीडिया पर फैन हुए लोग
    जब इस शख्स ने अपनी ये दिलचस्प कहानी TikTok पर शेयर की, तो लोग इस चालाक बदले के फैन हो गए. सबने ही इस शख्स के दिमाग की तारीफ की और कहा कि शैतान पड़ोसियों को उसने बिल्कुल ठीक सबक सिखाया. किसी ने कहा कि वो शख्स खुद अलार्म सेट करके किसी होटल में सोने चला गया होगा. तो किसी और ने कहा कि आप मेरे ही पड़ोस में तो नहीं रहते? एक यूज़र ने तो ये तक कह दिया कि इस शख्स के साथ चेकर्स खेलने वाले पड़ोसियों को नहीं पता था कि वो चेस प्लेयर है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज