Home /News /ajab-gajab /

क्रिसमस से ठीक पहले हरे रंग का हो गया कुत्ता! वायरल होते ही मालिक को बतानी पड़ी सच्चाई

क्रिसमस से ठीक पहले हरे रंग का हो गया कुत्ता! वायरल होते ही मालिक को बतानी पड़ी सच्चाई

लोगों को पसंद आ रहा कुत्ते का नया लुक

लोगों को पसंद आ रहा कुत्ते का नया लुक

सोशल मीडिया (Social Media) पर अचानक एक हरे रंग के कुत्ते (Green Dog) की तस्वीर वायरल होने लगी. ये कुत्ता कैलिफोर्निया के सैन डिएगो (San Diego) में रहने वाले 29 साल के गेब्रियल फैंटसा (Gabriel Feitosa) का है. 4 साल के कुत्ते की तस्वीर ने लोगों का ध्यान खींचा. जब हरे कुत्ते की चर्चा होने लगी, तब आखिर में गेब्रियल को असलियत बतानी पड़ी.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में कई तरह की अचंभित करने वाली घटनाएं होती रहती हैं. इन घटनाओं में कभी दो मुंह वाले जानवर की चर्चा होती है तो कभी किसी अलग नस्ल के पैदा होने की खबर सामने आती है. इन दिनों अचानक सोशल मीडिया पर हरे रंग के कुत्ते (Green Dog Viral Photos) की तस्वीर वायरल होने लगी. चार साल का ये कुत्ता वैसे तो सफ़ेद रंग का होता है, लेकिन इसका रंग हरा था. सभी ने इसे चमत्कार बताया. जब हरे रंग के कुत्ते की काफी चर्चा होने लगी, तब जाकर इसके मालिक ने पर्दाफाश किया.

    बिशों फ्रीसे (Bichon Frise) ब्रीड के इस कुत्ते को डॉग स्टाइलिस्ट ने क्रिसमस के लिए हरे रंग में ट्रांसफॉर्म कर दिया. कुत्ते को रेड और ग्रीन डाई से रंगा गया था. क्रिसमस को लेकर उसका ट्रांसफॉर्मेशन किया गया था. गेब्रियल ने बताया कि फेस्टिव सीजन की वजह से ये ट्रांसफॉर्मेशन हुआ. ये बेहद नेचुरल कलर्स से किया गया है. इसका कुत्ते की स्किन पर कोई खराब असर देखने को नहीं मिलेगा. गेब्रियल ने क्लियर किया कि इसमें नॉन-टॉक्सिक, वीगन पेट हेयर डाई का इस्तेमाल किया गया था.

    green dog

    हरे और लाल रंग में बदली बॉडी

    कुत्ते का नाम टेडी बताया जा रहा है. सफ़ेद रंग के इस कुत्ते को क्रिसमस के लिए हरा बनाया गया था. लेकिन जब इसकी तस्वीर शेयर की गई तो लोग इसे नेचुरल हरा मानकर इसकी चर्चा करने लगे. गेब्रियल ने कुत्ते के चेहरे, सिर, पैर, पंजे और पूंछ को हरे रंग से डाई किया था. साथ ही इसके ऊपर लाल रंग के डाई को छिड़का गया ताकि ये सांता की तरह नजर आए. इसकी तस्वीर लोगों को काफी पसंद आई. लेकिन कुछ लोगों ने कुत्ते के ऐसे ट्रांसफॉर्मेशन की आलोचना भी की.

    green dog

    मालिक ने क्रिसमस के लिए करवाया कुत्ते का ट्रांसफॉर्मेशन (Jam Press)

    सोशल मीडिया पर कई लोगों ने लिखा कि अपनी मस्ती के लिए कुत्ते के साथ ऐसी छेड़छाड़ सही नहीं है. इस ट्रांसफॉर्मेशन पर कुल 22 हज़ार का खर्चा आया. लोगों ने गेब्रियल को काफी भला-बुरा कहा. इसके बाद गेब्रियल ने अपनी सफाई में नेचुरल डाई के इस्तेमाल की बात कही. बता दें कि विदेशों में कुत्तों के ऐसे ट्रांसफॉर्मेशन पर लाखों तक खर्च कर दिए जाते हैं. फिलहाल हरे कुत्ते की तस्वीर काफी पसंद की जा रही है.

    Tags: Ajab Gajab, Dogs, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर