• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • Online Dating कर रहे शख्स से नहीं मिल रही थी गर्लफ्रेंड, जब सामने आई तो देखकर उड़ गए होश

Online Dating कर रहे शख्स से नहीं मिल रही थी गर्लफ्रेंड, जब सामने आई तो देखकर उड़ गए होश

Online Dating कर रहे मारियो को जब सच पता चला, तो वे भरोसा ही नहीं कर पाए. (Credit-  Instagram)

Online Dating कर रहे मारियो को जब सच पता चला, तो वे भरोसा ही नहीं कर पाए. (Credit- Instagram)

मारियो (Mario) नाम के शख्स को डेट (Online Dating) कर रही लड़की 8 महीने से उससे मिलने से इनकार कर रही थी. जब वो सामने आई तो शख्स ने जो देखा, उस पर यकीन (Man online dating his housemate) ही नहीं कर पाया.

  • Share this:

    कई बार ऑनलाइन दोस्ती और डेटिंग (Online Dating) में ऐसे-ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. अमेरिका के मारियो (Mario) नाम के शख्स के साथ भी ऐसा ही हुआ. 8 महीने से ये शख्स किसी लड़की के प्यार (Man online dating his housemate) में पड़ गया था, हालांकि जब वो उससे मिला, तो उसे अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हुआ.

    मारियो जिस लड़की के प्यार में पड़ा हुआ था, उससे वो ऑनलाइन की मिला था. दोनों के बीच मैसेज से ढेर सारी बातें होती थीं, लेकिन हैरानी की बात ये थी कि 8 महीने की डेटिंग में वे एक-दूसरे से मिले ही नहीं थे. मारियो को डर था कि उसकी ऑनलाइन गर्लफ्रेंड कहीं एक छलावा तो नहीं है? ऐसे में मारियो ने एक अमेरिकन टीवी शो के ज़रिये अपनी इस गर्लफ्रेंड तक पहुंचने की ठान ली.

    जासूसों ने गर्लफ्रेंड से मिलवाया
    पेशे से फिजिकल एजुकेशन टीचर मारियो की ऑनलाइन गर्लफ्रेंड का नाम हेनाह था. एक-दूसरे से बात करते हुए उनके दिल भी मिल चुके थे, लेकिन उन्होंने एक-दूसरे को नहीं देखा था. हनाह से मारियो ने फोन पर बात करनी चाही, तो उसने इनकार कर दिया. ऐसे में मारियो ने एक पॉपुलर टीवी शो की जासूसी टीम को घर बुलाया और अपनी बात रखी. इस टीम के सदस्यों ने उसकी गर्लफ्रेंड की जासूसी करनी शुरू की. पहले ही ये पता चल गया कि उसने प्रोफाइल पर जो पिक्चर लगाई हुई है, वो उसकी नहीं है. इस बात से मारियो को काफी झटका लगा. हालांकि इंवेस्टिगेशन जारी रहा. तमाम कोशिशों के बाद इंवेस्टिगेशन टीम को उसकी गर्लफ्रेंड का पता चल ही गया.

    मारियो को लड़की देखकर नहीं हुआ यकीन
    जब टीम को लड़की मिल ही गई, तो उनकी मीटिंग फिक्स कराई गई. एक पार्क में जब जब मारियो ने हनाह को देखा तो उसके पैरों के नीचे से ज़मीन ही खिसक गई. दरअसल हनाह असल में उसकी अपनी हाउसमेट कर्टनी (Courtney) थी. कर्टनी (Courtney) न सिर्फ मारियो के साथ घर में रहती थी बल्कि उसकी बिजनेस पार्टनर और पहले अच्छी दोस्त रह चुकी थी. मारियो को अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं हुआ और वो इससे शॉक्ड रह गया. हालांकि कर्टनी ने अपने दिल की बात बताते हुए कहा कि वो 5 साल से एक-दूसरे को जानते हैं. वो मारियो से एकतरफा प्यार में पड़ चुकी थीं और जानना चाहती थी कि उसकी गर्लफ्रेंड बनकर कैसा लगता है?

    ये भी पढ़ें- OMG:घर बैठे-बैठे रातोंरात करोड़पति बन गया शख्स, एक नहीं दो-दो बार लगी लॉटरी

    मारियो को इस झटके के बाद लगा कि उसने कर्टनी पर अपना भरोसा ही खो दिया है. हालांकि इस बात को एक साल बीत जाने के बाद भी दोनों अब दोस्त हैं और एक साथ ही रहते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज